ओवरलोडिंग डंपरों के करीब 50 लाख रूपये के चालान : परिवहन मंत्री


योगेश जांगडा: गुरूग्राम: खनन एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के आदेश पर आज एसटीएफ और गुड़गांव, फरीदाबाद आरटीओ विभाग की तरफ से ओवरलोडिंग डंपरों के करीब 50 लाख रूपये के चालान किए गए। इस अभियान से पहले भी खनन मंत्री स्वयं पूरी टीम के साथ रात भर चैकिंग कर चुके हैं उसमें भी काफी संख्या में वाहनों को जब्त किया गया था ,और उनके आदेशों के बाद यह लगातार अभियान जारी है।

गुरुग्राम- फरीदाबाद रोड पर सुबह 9ः00 बजे से चलाई गई संयुक्त कार्यवाही के दौरान जगह-जगह डंफरों के चालान के साथ-साथ उन्हें इंपाउंड किया गया।  गुरुग्राम के असिस्टेंट आरटीओ सुनील कुमार ने बताया कि सुबह से ही लगातार टीम सड़कों पर उतर कर इनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। यह कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी। फरीदाबाद और गुरुग्राम की सीमा में ओवरलोडिंग गाड़ियों को नहीं चलने दिया जाएगा। माइनिंग डिपार्टमेंट के इंस्पेक्टर आनंद सागवान ने कहा कि अवैध माइनिंग और ओवरलोडिंग के खिलाफ एसटीएफ की तरफ से अभियान लगातार जारी रहेगा। खनन मंत्री मूलचंद शर्मा द्वारा सख्त आदेश के बाद ये कार्रवाई की जा रही है।

 इस मौके पर आरटीओ ऑफिस फरीदाबाद की तरफ से इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, इंस्पेक्टर हर्ष कुमार, इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार के अलावा गुरुग्राम से असिस्टेंट आरटीए सुनील कुमार और उनका स्टाफ मौजूद रहा।

Post a Comment

0 Comments