टीवी सीरियल "अर्धांगिनी" की नागिन (खुशबू शर्मा) लघु फिल्म ब्रेक में आयेगी नजर


अलवर : जिले की बेटी खुशबू शर्मा टीवी में अर्धांगिनी सीरियल में नागिन का किरदार निभाने के बाद अब घरेलू हिंसा पर आधारित लघु फिल्म ब्रेक  में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अलवर के मालवीय नगर निवासी खुशबू शर्मा बताती है कि निर्देशक श्याम किशोर साहू समर्पित रूप से ब्रेक नामक लघु फिल्म पर काम कर रहे हैं। यह फ़िल्म एम.के. फिल्मस प्रोडक्शन (ममतेश कुमार )के बैनर तले बन रही है।ब्रेक्स की कहानी घरेलू हिंसा और उसके प्रभाव के इर्द-गिर्द घूमेगी।
परियोजना का मुख्य विषय घरेलू हिंसा है। ब्रेक्स के साथ, हम इस बात को चित्रित करने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे घरेलू हिंसा न केवल पीड़ित को प्रभावित कर सकती है बल्कि परिवार की पीढ़ियों पर और समाज पर भी बहुत प्रभाव डालती है।
परियोजना की कहानी उन मानसिक स्थिति और समस्याओं को उजागर करेगी जो घरेलू हिंसा के कारण लोगों को झेलनी पड़ती हैं। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर होगी जो इस बात पर भी ध्यान केंद्रित करेगी कि घरेलू हिंसा एक सामाजिक मुद्दा कैसे बन जाती है। हम अभी प्रोडक्शन स्टेज में हैं और प्रोजेक्ट को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। ब्रेक्स एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगे।
इस परियोजना में खुशबू एक प्रमुख भूमिका निभाएंगी। इनका साथ देंगे मुम्बई के अभिनेता रुद्र ढलारिया , चित्रा शर्मा , मोहित शर्मा , करणबीर अरोड़ा ,दीपक केशरवानी,जीनू थॉमस मैथ्यू वह निर्देशक फोटोग्राफी अनुराग वर्मा,राज सोगरा, वह सह निर्देशक महेश व्यास, प्रोडक्शन मैनेजमेंट नितेश चौधरी होंगे।




Post a Comment

0 Comments