स्कूल जाने वाली लड़की को मत छेड़ना वर्ना समझो जेल पहुंचे

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
हरियाणा के जिला रेवाड़ी के थाना खोल क्षेत्र के एक गांव की मूल निवासी एक लड़की अपने घर से रोजाना स्कूल जाती थी मगर एक मनचला उसका अपनी कार से पीछा करता था। धीरे-धीरे इस शख्स के उस लड़की घर के फोन पर काॅल आने लगे और वह उसे तंग करने लगा। अपने प्रेम जाल में फांसने के लिए उसने इस लड़की को कई बार परेशान किया। स्कूल जाते वक्त यह अपनी कार से इस लड़की का पीछा करता था। 
एक दिन लड़की इस मजनू से तंग आकर स्कूल जाने की बजाए अपने घर वापस लौट आई। परिजनों ने जब स्कूल से उसके जल्द लौटने की वजह सख्ती के साथ पूछी तो उसने सारा सच परिजनों के सामने खोलकर रख दिया। परिजनों ने इस मामले में अपनी ओर से कानून अपने हाथ में लेने की बजाए पुलिस को सूचना देना मुनासिब समझा। पुलिस ने मौके की तलाश शुरू की और अपना जाल बिछा लिया। दूसरे दिन यह मजनू फिर अपनी बदमाशी दिखाने के लिए उसी राह पर आ गया। लड़की को देखते ही उसने अपनी रासलीला शुरू कर दी और तब पुलिस ने उसे काबू कर लिया। 
पुलिस के अनुसार नामजद आरोपी ने लड़की को किसी को अपनी आपबीती बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिला रेवाड़ी के थाना खोल के प्रभारी संजय कुमार के मुताबिक आरोपी की पहचान खोल थाना क्षेत्र के निवासी सुधीर के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मजनू को काबू करके उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मनचला हवालात पहुंच गया है। शनिवार को इसे अदालत में पेश कर दिया गया। 

Post a Comment

0 Comments