कोटा पुलिस का हीरो "स्कॉच" ने दो दिन में पकड़वाई करीबन 10 करोड़ रुपयों की चरस

कोटा पुलिस का हीरो साबित हुआ "स्कॉच" जबर्दस्त सुर्खियां बटोर रहा है कोटा पुलिस का ये हीरो बतादे की दो दिन में "स्कॉच" पकड़वा चुका है करीबन 10 करोड़ रुपयों की चरस ।

कोटा शहर जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देशन में 10 करोड़ की चरस बरामद कर आरोपी को किया गिरफ्तार !
राजस्थान- कोटा शहर पुलिस  को मिली एक और सफलता ! थाना कैथूनीपोल, थाना मकबरा व डीएसटी टीम ने संयुक्त कारवाई को अंजाम देते हुए अवैध मादक पदार्थों के तस्कर से 15 किलो चरस बरामद की गयी । चरस की अनुमानित किमत करीबन10 करोड़ रूपये की बतायी जा रही है ।
पुलिस थाना कैथनीपोल, पुलिस थाना मकबरा,डीएसटी टीम ने की सयुक्त कार्यवाही ।
जिला पुलिस अधीक्षक कोटा गौरव यादव ने जब से कोटा शहर की कमान संभाली है तब से लगातार अपराधियों की निरंतर धर पकड़ की जा रही है अब अपराधियों का बच पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है ।
पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन मे अपराधियों की, डीएसटी टीम की सुचना व सहयोग से नशे के विरुद्ध लगातार कारवाईयां जारी है आपको बतादे की दिनांक 20-02-2020 को डीएसटी टीम की सुचना व सहयोग से पुलिस थाना मकबरा द्वारा स्नीफर डाॅग बेल्जियम शेफर्ड की मदद से  संयुक्त कारवाई को अंजाम देते हुए मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त शातिर तस्कर अफलाक उर्फ विल्सन को गिरफ़्तार करते हुए उसके कब्जे से 1 किलो 600 ग्राम चरस व 2450 रूपये नगदी सहित गिरफ़्तार किया जाकर आरोपी के खिलाफ़ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज किया गया था और इसकी जांच पुलिस थाना कैथूनीपोल के थानाधिकारी पवन कुमार मीणा को सौंपी गयी थी ! पुलिस थाना कैथूनीपोल के थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने दौरान अनुसंधान आरोपी अख्लाक से  मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की जाकर गहनता से अनुसंधान कर आरोपी की निशानदही पर आरोपी के रहवासी मकान सै एक बैग मे छूपायी हुई 15 किलो चरस बरामद की गयी,जिसकी अनुमानित किमत करीब 10 करोड़ रुपये है ! उल्लेखनीय है कि इस कार्यवाही मे डीएसटी टीम के सदस्य इमरान खान कानि की महत्वपूर्ण भूमिका रही !

Post a Comment

0 Comments