विधायक कुंवर संजय सिंह ने पत्नी वंदना के साथ किया सेक्टर 56 57 का दौरा।

-सोहना विधायक कुंवर संजय सिंह ने किया सेक्टर 56 57 का दौरा।

-कार्यकर्ताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिलकर दिया हर मदद का आश्वासन

गुरुग्राम: टीम अजेयभारत: लॉक डाउन के दौरान सोहना विधायक कुंवर संजय सिंह जी ने सेक्टर 55- 56 -57 का दौरा किया और कार्यकर्ताओं व सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिले। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी और प्रसिद्ध समाज सेविका श्रीमति वंदना सिंह भी थीं। बड़े सरल तरीके से बिना किसी लाव लश्कर के दोनों ने अपने शहरी क्षेत्र का दौरा करके लोगों का हाल जानने की कोशिश की और अपने साथ लाये खाने के सैकड़ों पैकेट्स जरूरतमंदों को वितरित करवाये। उनके साथ स्थानीय युवा नेता मंगल सिंह भी अपनी कार में थे। 

सेक्टर 57 हांगकांग बाजार पर रुककर उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता मनीष शांडिल्य के साथ क्षेत्र में लॉक डाउन की स्तिथि व सेनीटॉयजेसन के बारे में विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने अधिवक्ता मनीष के द्वारा उपलब्ध कराए 60 से अधिक सोसाइटी की लिस्ट पर  1-2 दिनों में कार्य करवाने का आश्वासन दिया। ज्ञात हो कि वंदना जी सोहना शहरी क्षेत्र में चुनाव के बाद से काफी सक्रिय हैं और हर महीने शिकायत निवारण समिति की बैठक करना प्रारंभ किया है और आगे भी नियमित करने की योजना पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों के साथ काम कर रही हैं ताकि शहरी क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को फ़ाइल करके उनका समाधान करवाया जा सके। पिछले महीने भी उनके नेतृत्व में मनीष शांडिल्य ने सेक्टर 56-57 आर डब्लू ए संगठनों के अधिकारियों की बैठक रखी थी जिनकी समस्याओं की फ़ाइल उनके निर्देश पर तैयार कर रखी है और लॉक डाउन के बाद वंदना जी और विधायक जी के साथ बैठक कर आगे की योजना तैयार  करवाई जाएगी और यथासंभव समाधान करवाया जाएगा।

विधायक और वंदना जी ने प्रतिनिधियों को आस्वस्त किया कि उनके क्षेत्र में किसी को लॉक डाउन की वजह से भूखा नही सोने दिया जाएगा ।

Post a Comment

0 Comments