झुंझुनूं में मिला एक ओर कोरोना पीड़ित, कुल आठ हुई अब तक पीड़ितो की संख्या ।



झुंझुनूं में मिला एक ओर कोरोना पीड़ित, कुल आठ हुई अब पीड़ितो की संख्या ।
झुंझुनूं ( रमेश रामावत ) सीएमचओ झुंझुनूं डॉ प्रताप दुतड़ ने बताया कोरोना का पीड़ित पाया गया मरीज चिड़ावा ब्लॉक के इस्माईलपुर का रहने वाला है। पीड़ित मार्च महीने में ही दुबई से भारत आया है। मामले को गम्भीरता से लेते हुए चिड़ावा ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ संत कुमार जांगिड़ के सुपरविजन में जांच की गई तथा चिकित्सा विभाग ने गांव में सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया। चिड़ावा राजकीय अस्पताल के  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक इस 21 मार्च को सुबह 8 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर उतरा। एयरपोर्ट से वह सिंधी कैम्प ऑटो से पहुचाँ। सिंधी कैम्प से वह निजी बस से सीकर पहुचाँ। सीकर से वह कार के द्वारा गुढ़ागौड़जी तक आया।
गुढ़ागौड़जी में गाड़ी के खराब होने पर दूसरी  अन्य गाड़ी से इस्माइल पुर अपने घर पहुचाँ 7 दिन घर रहने के बाद वह 29 मार्च को करीब 11 बजे उसे चिकित्सा विभाग के द्वारा सिंघानिया विश्विद्यालय पचेरी बड़ी में भेजा गया।
उसे वहाँ आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया था लेकिन 30 मार्च को बिना अनुमति के पचेरी कला से 108 एम्बुलेंस के द्वारा करीब शाम 8 बजे चिड़ावा पहुचाँ, इस दौरान एम्बुलेंस में 4 अन्य व्यक्ति भी थे। चिड़ावा से वह मोटरसाइकल के द्वारा अपने दोस्त के साथ इस्माइलपुर पहुँच गया ।  फिलहाल चिकित्सा विभाग ने सम्पूर्ण जानकारी जुटाकर सम्पर्क में आये 10 अन्य को सिंघानिया अस्पताल में भेज दिया है।

Post a Comment

0 Comments