इनसे सीखे: सुशान्त लोक थाना प्रभारी इंसपेक्टर जगबीर जरूरतमंदों के लिए आगे आये।

सुशान्त लोक थाना प्रभारी इंसपेक्टर जगबीर जरूरतमंदों के लिए आगे आये।

सामाजिक कार्यकताओं और कई गैर सरकारी संगठनों ने सुशान्त लोक थाने व जगबीर जी की भूमिका व प्रयासों की सराहना की।

गुरुग्राम: टीम अजेयभारत: जहाँ आम जनता के हमेशा पुलिस भय का नाम है वहीं आज के इस कठिन समय मे पुलिस की भूमिका की चहुंओर सराहना हो रही है।

इस कड़ी मेंसुशान्त लोक थाना अध्यक्ष  निरीक्षक जगबीर  जी इस लॉक डाउन में जरूरतमंद और प्रवासी मजदूरों के लिए दिन रात एक करके उनके भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं। वो और उनकी थाने की टीम इस समय अपनी परवाह किये बिना जहां एक तरफ कानून व्यवस्था संभाले हुए हैं वहीं दूसरी तरफ प्रवासियों को तीन टाइम खाना बांट रहे हैं। इससे आम जनता में पुलिस की छवि बेहतर हुई है । लोग पुलिस कर्मियों के प्रति आभार प्रकट कर रहे हैं।

सुशान्त लोक सेक्टर 56-57 के सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता मनीष शांडिल्य ने सुशान्त लोक थाना और सेक्टर 56 थाना प्रभारी और सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को बधाई दी है और उनके उत्कृष्ट कार्य की सराहना करते हुए अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की है।

इंस्पेक्टर जगबीर ने कहा है कि लॉक डाउन को सफल बनाएंगे और उनके क्षेत्र के किसी भी प्रवासी या गरीब को भूखा नही सोने दिया जाएगा या खाने की वजह  से पलायन नही करने दिया जाएगा।

इस समय डॉक्टर्स, पुलिस, सामाजिक कार्यकर्ता, गैर सरकारी संगठन, कोविड संघर्ष सेनानी देवदूत की भूमिका में हैं। अन्य संगठनों के साथम नीष शांडिल्य व आर डी एफ गुरुग्राम ने सुशान्त लोक थाना और सेक्टर 56 थाने के पुलिस कर्मियों के लिए मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर की व्यवस्था की है और आगे भी देने के ये प्रतिबद्ध हैं।

इस प्रयास में एस एच पी लाइफ साइंसेज फार्मक्यूटिकल्स के डायरेक्टर अमित शुक्ला और सूरज केमिस्ट सेक्टर 57, रेसीडेंट्स भी पुलिस कर्मियों और जरूरतमंदों के लिये आगे आये हैं। संगम बाजार रिटेलर्स, सेक्टर 57 का भी इनके लिए योगदान सराहनीय है।


Post a Comment

0 Comments