आने वाला समय भयावह हो सकता ,सरकार लेगी कुछ ऐसे निर्णय जिससे...

आने वाला समय भयावह हो सकता है सब्जियां, अनाज या खाद्यान सामग्री महंगी होगी अर्थव्यवस्था और गड़बड़ होगी । देश में आपात सी (कर्फ्यू) स्थितयां लागू होने की संभावना ।


 राजज्योतिषी पंडित अभिषेक जी की भविष्यवाणी है आने वाले समय भारत सहित विश्व के लिए भी खराब है ,विशेष आने वाले समय में सरकार कुछ ऐसे निर्णय लेगी जिससे जनता के विरोधों का सामना करना पड़ सकता है ।

गोचर में शनि को देखें तो 24 जनवरी से स्वराशि मकर में पहले से ही विद्यमान है अब मंगल भी 22 मार्च को उच्च राशि मकर में गोचर करेंगे  ।

मंगल सेनापति माने जाते हैं और शनि सत्ता और न्याय इत्यादि के कारक भी हैं अर्थात इस दौरान सत्ता और  सेनाओं से सबन्धित भी उठापटक होगी ।

ग्रहगोचर देखें तो मंगल उच्च यानी सेनापति फुलफॉम में रहेंगे , शनि स्वराशिस्थ यानी घर का मालिक अपने घर पे पहरा , गुरु नीच ( नीचभंग) सभी ग्रह राहु केतु के मध्य ।

मकर पृथ्वी तत्व की राशि है जिसके स्वामी शनि है अब मंगल से शत्रुवत व्यवहार होने के कारण पृथ्वी पर भी असर  डालेंगे । जिससे भूकम्प, ओलावृष्टि , हवाई स्थलीय घटना/ आपदा , राजनैतिक, सामाजिक हलचल अवश्य होगी । यह मंगल और शनि का गोचर बहुत उतार चढ़ाव और उठापटक लिए होगा ।

विशेष 22 मार्च से 4 मई विशेष दिक्कतों का सामना कटना पड़ सकता है । जिसमें कुछ विशेष तारीख देने का प्रयास कर रहा हूँ यह हमारे अभ्यास के तहत भी हो सकता है  22 मार्च से लेकर 28 मार्च  7 अप्रैल से 15 अप्रैल   21, से 30अप्रैल । काफी माथा पच्ची के बाद दिनांक का पहला प्रयास किया हूँ । इन दिनांकों में ज्यादा घटनाओं के घटित होने की संभावना है जिसमे हालात और गम्भीर हो सकते हैं ।


Post a Comment

0 Comments