लॉक डाउन की पूरी तरह पालना करने में जुटे आमेट के स्थानीय लोग और दुकानदार

लांक डाउन की पालना मे जुटें दुकानदार

आमेट :महेन्द्र वैष्णव :कोरोना वायरस जैसी गंभीर आपदा से निपटने के लिए प्रशासन के साथ अब आम जनता भी कोरोना माहमारी को अब गंभीरता से लेने लगी है। बाजारों में पहले के मुकाबले अब आना जाना कम हो गया है। प्रशासन की सख्ती के बाद लोग  अब अति आवश्यक कामों के लिए ही बाजारों में आ रहे है। किराने के दुकानदारों द्रारा खाद्य सामग्री की होम डिलीवरी शुरू करने एवं पेट्रोल पंपों पर बिना पास वाहनों में पेट्रोल नहीं भरने से बैवजह बाजारों मे घूमनेवालो की कमी आजाने से आमेट क्षेत्र मे अब सन्नाटा पसरा रहता है। वही थाना प्रभारी मुकेश कुमार खटीक अपने जवानों के साथ पूरें थाना क्षेत्र में लगातार मोनिटरिंग करने के साथ ही लोगों को घरों से बाहर नहीं निकले की सख्त हिदायत देने के साथ बैवजह बाहर घूमनेवालो के खिलाफ भी सख्ती से पैश आ रहे है।


-तीन घंटे ही खुलेगी किराने की दुकाने
 रविवार को एसडीएम कार्यालय मे एसडीएम सजंय कुमार गौरा के सानिध्य मे आमेट नगर के समस्त किराने की दुकानों के व्यापारीयों की आयोजित हुई बैठक में सोमवार से सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक ही दुकाने खोल खाद्य सामग्री होम डिलीवरी करने का निर्णय लिया गया।
बैठक में तहसीलदार भागीरथसिह व नगरपालिका चैयरमेन केलाश मैवाडा,व्यापार मण्डल अध्यक्ष रमन कंसारा, संरक्षक बाबुलाल दक,मंत्री नरेन्द्र बडोला, मनोहर पितलिया, विकास जैन,धूलचन्द हिरण,सोभागसिह राव,गोपाल माली आदि उपस्थित थे।


-दुध वितरण की दुकानों का समय निधांरित
एसडीएम संजय कुमार गौरा ने बताया कि लांक डाउन के चलते आमेट नगर की समस्त दुग्ध डेयरीयों का समय 14 अप्रेल तक प्रात.6 से 9 व शाम को 5 से 7 बजे तक खुले रखने के आदेश जारी किये गये है।


-आमेट मे दवा का छिडकाव
कोराना के कोहराम से निजात के लिए नगरपालिका प्रशासन द्रारा रविवार को नगर के बस स्टेण्ड क्षैत्र भाटी कोलोनी, रेलवे स्टेशन आदि क्षैत्र  में सेनेटाईजर का छिडकाव किया। इस दोरान जमादार चमनसिह,नारायणलाल, ईश्वर लाल,अजयकुमार, नरेन्द्रसिंह आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments