एटा हत्याकांड में 5 लोगों की मौत का खुलासा, सामने आई चौकाने वाली बात…

Death of 5 people revealed in Etah, surprising thing…

टीम अजेयभारत:एटा। जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के मामले में चौंकाने वाली खुलाशा हुआ है। पुलिस ने रविवार को मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है। एसएसपी सुनील कुमार के मुताबिक, घर की बहू ने जहर देकर पहले ससुर फिर बहन और फिर दो बच्चे को खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर दिया था। इसके बाद सभी के गले दबाए और बाद में खुद भी विषाक्त पदार्थ का सेवन कर हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। 

घटना के पीछे गृहक्लेश की बात सामने आई है। एटा में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों का शव मिले थे। कोतवाली नगर के मोहल्ला शृंगार नगर में रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी राजेश्वर प्रसाद पचौरी (75) पुत्र रामप्रसाद पचौरी रहते थे। उनकी पुत्रवधू दिव्या (35) पत्नी दिवाकर, नाती आरुष (8) आरव (1) रहते थे। कुछ दिन पहले बेटे की साली हाथरस निवासी बुलबुल (23) भी आ गई थी। शनिवार सुबह दूध देने के लिए महिला आई थी। महिला ने गेट खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई। उसने अंदर झांककर देखा तो गेट के पास ही चारपाई पर दिव्या की लाश पड़ी दिखाई दी। यह देख महिला की चीख निकल गई।
Death of 5 people revealed in Etah
इस मामले की जानकारी आसपास के लोगों को दी गई। घटना की सूचना पर हड़कंप मच गया। देखते-देखते मोहल्ले के लोग जमा हो गए। अंदर से ताला बंद होने के कारण कुछ पता नहीं चल सका। सूचना मिलने पर पुलिस और परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गैस कटर से गेट काटा और कमरे में दाखिल हुई, जहां सभी मृत पड़े थे।

Post a Comment

0 Comments