पार्षद ब्रहम यादव ने जरूरतमंद लोगों को स्वयं कराया भोजन

पार्षद ब्रहम यादव ने जरूरतमंद लोगों को स्वयं कराया भोजन, हर सहयोग करने का दिया आश्वासन

गुरुग्राम: युवा भाजपा नेता एवं नगर निगम वार्ड 13 के पार्षद ब्रहम यादव ने कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए किए गए लॉक डाउन के दौरान वार्ड के आर्थिक रूप से कमजोर और विवश नागरिकों को भोजन कराने का अभियान लगातार जारी रखा है। ब्रहम यादव ने टेंट लगाकर विधिवत उसमें गोला बनाया है जहां लोगों को सोशल डिस्टेंस को दृष्टिगत रखते हुए एक दूसरे से दूरी पर बैठा कर उन्हें शुद्ध भोजन प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह अभियान लाक डाउन की अंतिम तिथि 14 अप्रैल तक लगातार जारी रहेगा।

प्रतिदिन वार्ड के 2500 से 3000 लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। भोजन देने से पूर्व लोगों के हाथों को डिटॉल साबुन और सैनिटाइजर से साफ कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वार्ड में जितने भी जरूरतमंद नागरिक आ रहे हैं उन सभी को भोजन प्रदान किया जा रहा है।

भोजन की शुद्धता और स्वच्छता पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। ब्रहम यादव ने कहा कि संकट की इस घड़ी में मैं नागरिकों के सहयोग करने के लिए पूरी तरह से संकल्पित हूं। लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए वार्ड के सार्वजनिक स्थलों, दुकानों मेडिकल स्टोर और धार्मिक स्थल आदि को को लगातार सैनिटाइज करने का काम भी किया जा रहा है। वहीं जरूरतमंद लोगों को खाद्यान्न और भोजन आदि उपलब्ध कराने का कार्य भी अनवरत जारी है। ब्रहम ने नागरिकों से निवेदन किया कि इस महामारी से बचने और देश को बचाने के लिए अपने घरों में ही है और किसी आवश्यक कार्य वर्ष घर से बाहर निकले तो मास्क और सेनीटाइजर का प्रयोग करना कभी ना भूलें।

Post a Comment

0 Comments