पुलिस कर्मियों व अधिकारियों को कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए

अजय कुमार विद्यार्थी: भरतपुर/डीग:  डीग के गांव कासौट में कोरोना वायरस से सक्रमित महिला के मिलने पश्चात कासौट गांव मे' कर्फ्यू के आज दूसरे दिन उप जिला मजिस्ट्रेट सुमन देवी कार्यपालक मजिस्ट्रेट सोहन सिंह नरूका थाना अधिकारी गणपत लाल सहित अन्य अधिकारियों ने गाँव कासौट पहुंचकर कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का दौरा कर  स्थिति का जायजा लिया ।

उप जिला मजिस्ट्रेट सुमन देवी ने गांव मे तैनात पुलिस कर्मियों व अधिकारियों को संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए ।

उप जिला मजिस्ट्रेट सुमन देवी  ने बताया कि कोरोना पीड़ित महिला के आवास के आसपास रहने वाले परिवारों के लोगो के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुये उन्हें अन्य जगह शिफ्ट करा दिया गया है। और संपूर्ण इलाके को सैनिटाइजर कर दिया गया है ।

 डीग कार्यपालक मजिस्ट्रेट सोहन सिंह नरूका ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना पीड़ित महिला के सीधे संपर्क में आने वाले 37 लोगों को भरतपुर भेज दिया गया है जबकि 43 लोगों को भरतपुर रोड स्थित पीपीएल इंटरनेशनल स्कूल कोरेन्टाइन सेंटर में रखा गया है ।

 जहां उनकी देखभाल के लिए तीन पारियों में कर्मचारियों को लगाया गया है तथा कोरेंटाइन किये गये लोगों को सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने के निर्देश दिये गये हैं। ।
 नरूका ने जानकारी देते हुए बताया कि कोटा के कोचिंग सेंटरों से आए छात्र छात्राओं को किशन लाल जोशी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मे क्वॉरेंटाइन किया गया है ।
 यहां आने से पहले उनकी भरतपुर में जांच कर सैंपल लिए गए है  ।

Post a Comment

0 Comments