डॉ अजय सिंह चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने सीएम मनोहर लाल को सौंपे चैक

चंडीगढ। कोरोना महामारी में पीड़ितों की सहायता के लिए अब तक जननायक जनता पार्टी ने साढ़े 63 लाख रूपये मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में दान देने का काम किया है। इसमें 51 लाख रूपये पार्टी फंड द्वारा कोरोना राहत में दिए गए तथा बाकी साढ़े 12 लाख रूपये पार्टी से जुड़े नेताओं और समाजसेवकों का योगदान रहा।  वहीं कोरोना राहत के लिए पार्टी के विधायकों ने अपने एक माह का वेतन तथा पार्टी से जुड़े 27 पूर्व विधायकों ने अपने एक माह की पेंशन दी है।

इसी कड़ी में जेजेपी ने प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में करीब 2.50 लाख रूपये और दान किए है। जेजेपी संरक्षक डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने सीएम आवास पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर 2.50 लाख रूपये का चैक उन्हें भेंट किया। इस दौरान जेजेपी संरक्षक डॉ अजय सिंह चौटाला ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि संकट के इस समय में जेजेपी प्रदेश सरकार के सहयोग के लिए हर समय तैयार है और आगे भी कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार की मदद करती रहेगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए पार्टी से जुड़े नेता एवं समाजसेवी बढ़ चढ़ कर अपना अहम योगदान दे रहे हैं। सीएम से मुलाकात के दौरान डॉ. अजय सिंह चौटाला व अन्य जेजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी।

इसके साथ-साथ जननायक जनता पार्टी के नेता व पार्टी से जुड़े सामाजसेवी भी कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आ रहे है।प्रदेशभर से जेजेपी नेता निरंतर डॉ. अजय सिंह चौटाला व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मिलकर मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में सहयोग देने का काम कर रहे है। डॉ अजय चौटाला से चंडीगढ़ स्थित उपमुख्यमंत्री आवास पर फरीदाबाद जिले से युवा समाजसेवी कृष्ण पराशर, जेजेपी नेता हरदत जांगड़ा, समाजसेवी कपिल चंदेला ने मुलाकात कर मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में दान देने के लिए एक लाख रुपये के चैक भेंट किए। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़ ने डॉ. अजय सिंह चौटाला को 51 हजार रूपये कोरोना राहत के लिए दिए।

प्रदेशभर में जेजेपी नेता कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए सेनेटाइजर, मास्क व जरूरतमंदों की सहायता के लिए आवश्यक सामान आदि बांट रहे है। दिल्ली के प्रमुख समाजसेवी प्रयांश गुप्ता, उमेश अग्रवाल, जेजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रतीक सोम ने स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी एवं जनता को बांटने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को डब्ल्यूएचओ से अप्रूव्ड 1.50 लाख सेनेटाइजर की बोतलें, एक हजार स्पेशल मास्क, 1500 फेस शिल्ड और दो थर्मल स्क्रीनिंग गन सौंपी।  

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मिलकर कैथल जिले के सेक्टर-18 की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने कोरोना महामारी से निटपने व पीड़ितों की सहायता के लिए प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष” में एक लाख रूपये की राशि दान की। इनके अलावा कोरोना राहत के लिए पंचकुला से जोरा सिंह मदेरणा ने 51 हजार रूपये, पंचकुला सेक्टर-20 से विरेंद्र सिंगल ने 11 हजार रूपए का सहयोग किया। वहीं पंचकुला जिले से जेजेपी ग्रामीण जिला अध्यक्ष एवं जिला परिषद के सदस्य भाग सिंह दमदमा और नाथूसरी चौपटा से ब्लाक समिति के सदस्य महेंद्र सिहाग ने अपने एक-एक साल का मानदेय कोरोना राहत कोष देने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात कर उन्हें पत्र सौंपा

Post a Comment

0 Comments