गुरु और ईश्वर की कृपा प्राप्त करने का एक ही उपाय है दूसरों की सेवा:रवि बंसल

गुरूग्राम: गुरु और अपने ईश्वर को खुश करने का और जो भी उसकी कृपा से प्राप्त है उसके लिए धन्यवाद करने का सबसे अच्छा तरीका है दूसरों की सेवा। ये बात कही रवि बंसल जी ने अजेयभारत को ।

ज्ञात हो कि जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करा रही साईं सेवा फाउंडेशन ने भोजन वितरण का कार्य शिव मंदिर पुरानी प्याऊ (डूंडाहेड़ा)गांव में किया।

काफी दिन से जरूरतमंदों को केवल चावल मिल रहे तो कन्या पूजन के साथ ही संस्था ने उनके लिए कुछ अलग किया जिसमें चाप की सब्जी तंदूरी रोटी एवं बच्चों के लिए पॉपकॉर्न दिए जिसे पाकर बच्चे एवं बड़े सभी बहुत खुश हुए।

संस्था के समर्पित कार्यकर्ता रवि बंसल ने बताया कि उनके इस कार्य में SHO श्री राजिंदर जी,सत्य वीरेंद्र सिंह(पालम विहार ) और उनकी टीम का आभार जताया जो इस कार्य मे पूरी तन्मयता से साथ दिया। रोहतास और दिनेश का (कोमल टेंट हाउस) जिन्होंने अधिक धूप को देखते हुए निशुल्क टेंट की व्यवस्था की।

अश्विनी,चिरंजीव सिंह जी,तेजेंद्र अग्रवाल जी,सुरेश बंसल, तरुण बंसल,विनेश यादव, मुकेश यादव, कुलदीप,पवन यादव,सुनील यादव,अर्जुन कुमार,चिंटू कुमार,शिवदेश कुमार,जितेंद्र कुमार,नीतू यादव,गोलू (डूंडाहेड़ा)
का  रवि बंसल ने आभार प्रकट किया जो इतनी लगन से जरूरतमंदों को भोजन वितरित कर रहे हैं!

रवि बंसल ने अजेयभारत को बताया कि उनका मकसद यही है कि जहां तक भी हम मदद कर सकते हैं करें,ताकि कोई भूखा ना सोए।




Post a Comment

0 Comments