अपने ही ट्रक की चपेट में आने से ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत

मरम्मत के दौरान ट्रक की चपेट में आने से ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत

विवेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट
बबुरी (चन्दौली )/ स्थानीय कस्बे में नहर के पास  मरम्मत के  दौरान ट्रेलर ट्रक की चपेट में आने से ड्राइवर की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा।प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहून खान(40 वर्ष ) ग्राम हसनपुर माली थाना पिजारा जिला अलवर राजस्थान निवासी ड्राइवर अपनी  ट्रेलर ट्रक  (RJ02 GA8407) से मध्य प्रदेश के कटनी शहर से सीमेंट की  कराकट (करकट) लदा ट्रक लेकर मंगलवार की दोपहर बबुरी कस्बे के एक दुकानदार के यहाँ पहुचा ।

देर रात ट्रक  काराकट से खाली होने के बाद वापस जाने लिए ट्रक ड्राइवर शाहुन खान ट्रक को स्टार्ट करने लगा । ट्रक स्टार्ट न होने पर शाहुन खान ट्रक के नीचे जा कर ट्रक की मरम्मत करने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मरम्मत के दौरान ही अचानक ट्रक स्टार्ट हो गई  और ट्रक गेर में होने के कारण ट्रक आगे बढ़ने लगी जिससे मरम्मत कर रहे शाहुन खान ट्रक की चपेट में आ गया तथा उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

सूचना पर पहुंचे बबुरी थाना अध्यक्ष एन०एन०सिंह ने  फोन से घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दि। तथा शव को अपने कब्जे में लेकर सुबह पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया ।जानकारी मिलने पर  मृतक का बडा भाई मुबीन खान सुबह होते ही बबुरी थाने पर पहुंच गया । उसने बताया कि मृतक चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था ।उसके परिवार में पत्नी के अलावा चार लड़के और एक लड़की हैं । मृतक साहून ही अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता था ।

Post a Comment

0 Comments