छेड़खानी के मामले को लेकर ग्रामीण -पुलिस आमने सामने

छेड़खानी के मामले को लेकर ग्रामीण -पुलिस आमने सामने

विवेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट

चंदौली। धीना थाना क्षेत्र के एवती गांव में छेड़खानी की घटना से नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार को पुलिस को दौड़ा लिया। ग्रामीणों के उग्र रूप को देखते हुए पुलिस को पीछे हटना पड़ा। सूचना के बाद मौके पर एसडीएम प्रदीप कुमार व सीओ जगत राम कन्नौजिया सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स पर पीएसी तैनात कर दी गई है। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों के लोग गांव से फरार बताये जा रहे है।

बता दें कि उक्त गांव में मंगलवार की देर शाम शौच को जा रही युवती से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद युवती के भाई ने गांव के ही विपिन शर्मा के खिलाफ बहन से छेड़खानी व जातिसूचक गाली देने का तहरीर दी थी।

इसी बात को लेकर गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव बनी हुुुई थी। आज सुबह पीड़ित युवती का भाई किसी काम से गांव में जा रहा था कि इसी बीच आरोपितों ने इसकी पिटाई कर दी। जिसकी शिकायत करने वह पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने पीड़ित युवक को ही बुरी तरह से पीट दिया। जिससे लोगों का आक्रोश भड़क उठा। लामबंद हुए ग्रामीणों ने गांव में पुलिस पर धावा बोल दिया।

 जिससे पुलिस को पीछे हटना पड़ा। इसकी सूचना जैसे ही उच्चाधिकारियों को मिली मौके पर एसडीएम प्रदीप कुमार व सीओ जगत राम कन्नौजिया मौके पर पहुंच गये। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से कंदवा, धीना, सैयदराजा और धानापुर थाने की फोर्स के साथ ही पीएसी भी तैनात कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments