सिटीजन पुलिसिंग के मुद्दे पर बेहतर कार्य करने पर इंस्पेक्टर सुमित कुमार को सम्मानित किया

गुरूग्राम:रेखा वैष्णव: रेसीडेंट्स डेवलपमेंट फोरम ने निरीक्षक सुमित कुमार पूर्व थानाध्यक्ष सेक्टर 56 को दिया प्रशस्ति पत्र।

 सेक्टर 56 थाना प्रभारी सुमित कुमार के उत्कृष्ट कार्य को देखते हुए और जनता के लिए उनकी कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए आज आरडीएफ के द्वारा उनका विदाई समारोह बड़े ही सादगी पूर्ण मनाया गया इस समारोह के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया वहीं दूसरी तरफ इंस्पेक्टर सुमित कुमार के जो कार्य थे उनके बारे में भी चर्चा की गई और जैसा कि सभी जानते हैं आरडीएफ के टीम के द्वारा जनहित के लिए कार्यों के सुमित कुमार का सहयोग हमेशा ही बना रहा था समय-समय पर उन्होंने आरडीएफ टीम को अपना भरपूर सहयोग दिया और दिन और रात जनता की सेवा की।

 इसी सेवा भावना से स्थानीय निवासी मिलकर के आज उनके स्थानांतरण के अवसर पर उन्हें उनके उज्जवल भविष्य के लिए बधाई देने आए और साथ ही उनके द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के लिए उनको बहुत-बहुत धन्यवाद भी दिया
इस्पेक्टर सुमित कुमार ने सेक्टर 56 थाना में अध्यक्ष (SHO) रहते हुए अच्छा कार्य किया है और विशेषतः कोविड 19 में लॉक डाउन के दौरान अपने क्षेत्र की जनता का ध्यान रखा। आर डी एफ के साथ मिलकर आसपास की लगभग सभी सोसाइटीज के प्रतिनिधियों को साथ लेकर सिटीजन पुलिसिंग के मुद्दे पर बेहतर कार्य किया।

पिछले सप्ताह उनका स्थानंतरण गुरूग्राम कमिश्नर कार्यालय में हो गया है। उनके अच्छे कार्य और नागरिक सहयोग को देखते हुए हमने उन्हें प्रशस्ति पत्र दिया है उन्हें जल्द पदोन्नति की एवं भविष्य की शुभकामनाएं देते हैं।

अधिवक्ता मनीष शांडिल्य
संयोजक - रेसीडेंट्स डेवलपमेंट फोरम, गुरुग्राम

इस अवसर पर डायनेस्टी मुक्त भारत की सह संस्थापक व सोशल मीडिया एक्टिविस्ट वागीशा सोनी, चैतन्य शर्मा व पर्यावरण सेविका आशा जी ने उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं । ज्ञात रहे कि पिछले दिनों आशा जी ने भी आर डी एफ  सेवा फंड्स में 1500 रुपये दिए थे ताकि विभिन्न सेवा कार्यों में लगाया जा सके। साथ ही उन्होंने आगे भी संस्था की मदद का भरोसा दिलाया।

Post a Comment

0 Comments