भाजपा के प्रवक्ता रमन मलिक ने सोनिया के मजदूरों के किराए देने वाली बात पर साधा निशाना

भाजपा के प्रवक्ता रमन मलिक ने सोनिया के मजदूरों के किराए देने वाली बात पर साधा निशाना

गुरुग्राम।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अब बिहार, उत्तरप्रदेश सहित अन्य राज्यों के मजदूरों को ट्रेन का किराया देने की घोषणा कर रही हैं। जबकि केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा 85 फीसदी व 15 फीसदी वहन करने का निर्णय पहले ही लिया हुआ है। ऐसे में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन सा किराया देने की घोषणा कर रही हैं। मलिक ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस

अपने घोटाले करने की पुरानी आदत से बाज नहीं आ रही है। जहां राहुल गांधी ने पूर्व आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन के साथ वार्ता के अंदर आधे घंटे का लोचा किया था। वहीं आज सोनिया गांधी ने देश के साथ इस विकट परिस्थिति के अंदर जहां विश्व और भारत दोनों कोरोना की मार झेल रहा है, एक भद्दा मजाक किया है। जब यह स्पष्ट है कि रेल विभाग केंद्र सरकार की तरफ से 85 फीसदी किराया दिया जा रहा है और 15 फीसदी किराया राज्य सरकारों ने देना है तो फिर गांधी कौन से किराए को देने की बात कर रहीं है?

 आज मैंने इसी विषय में अपने ट्विटर पर दो जानकारियां साझा करी है पहले जानकारी में मैंने क्रमशः किस तरीके से  इस व्यवस्था का लाभ लेने के लिए अपना नाम रजिस्टर कराना है उसके बारे में है। आप 1950 अथवा 1100  नंबर पर फोन करके भी इसके बारे में सभी जानकारी अथवा अपना नाम पंजीकृत करा सकते हैं।  दूसरे ट्वीट में मैंने प्रवासी अपने गृह क्षेत्र में भेजने के लिए नियुक्त नोडल अधिकारियों के नाम उनके संपर्क सूत्र वह उनके दिन में कौन सा प्रांत है इसकी सूची भी डाली है।

वहीं राहुल गांधी के एक विशेष सलाहकार 5 साल में सिर्फ 7 दिन विधानसभा जाते हैं और अपने आपको प्रदेश और अपनी विधानसभा के लिए समर्पित बताते हैं। जब एक पत्रकार के ऊपर एफआईआर करानी हो तो विभिन्न सरकारों को रिमोट से चलाने की हिम्मत रखने वाली कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी इटली के माफिया की तरह काम करती हैं। लेकिन वही कार्यकारी अध्यक्ष 24 मार्च से आज तक समाज और देश के किसी काम नहीं आई। वे कहती हैं पानी से खून गाढ़ा होता है।
Please like and share Ajeybharat.com






Post a Comment

0 Comments