सेक्टर-17 में अब नई डलेगी 50 साल पुरानी सीवर लाइन,विधायक सुधीर सिंगला ने किया कार्य का शुभारंभ



-मेयर मधु आजाद, पार्षद अनूप सिंह रहे मौजूद


गुरुग्राम। सेक्टर-17 में करीब 50 साल पुरानी 1600 मीटर लंबी मास्टर सीवर लाइन अब नई डाली जाएगी। इसका शुभारंभ शुक्रवार को गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने मेयर मधु आजाद व क्षेत्र के पार्षद अनूप सिंह समेत अनेक जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों की उपस्थिति में किया।

76 लाख रुपए के इस प्रोजेक्ट के शुभारंभ अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि विकास के कार्यों के लिए सरकार के पास ना तो नीयत की कमी है और ना ही धन की। जो भी प्रोजेक्ट तैयार किया जाता है, उसको बिना किसी देरी के स्थानीय प्रशासन व सरकार के स्तर पर जनहित में तुरंत पास कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद जो काम अधूरे पड़े थे, अब वे शुरू हो चुके हैं। इसमें चाहे सोहना रोड पर एलिवेटेड फ्लाईओवर हो, कटारिया चौक पर फ्लाईओवर हो या फिर महावीर चौक पर अंडरपास। ये बड़े प्रोजेक्ट हैं और जल्द से जल्द इन्हें पूरा किया जाएगा। यातायात की दृष्टि से ये तीनों प्रोजेक्ट ही महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व के कार्यकाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए।

 फ्लाईओवर, अंडरपास का जाल बिछाया। आज बिना किसी बाधा के यहां से यातायात का संचालन हो रहा है। अब सरकार के दूसरे कार्यकाल में भी विकास को गति दी जा रही है। कोरोना महामारी ने हमें प्रभावित जरूर किया है, लेकिन सरकार ने फिर से गतिविधियों में तेजी दिखाई है। गुरुग्राम विश्व का महत्वपूर्ण शहर है, इसलिए यहां प्रदेश और केंद्र सरकार का विशेष ध्यान रहता है।

मेयर मधु आजाद ने कहा कि नगर निगम द्वारा शहर के हर वार्ड में अधूरे पड़े या फिर नए कार्यों को शुरू किया गया है। जो भी पार्षदों की डिमांड पर कार्यों को पटल पर रखा गया, उन्हें शुरू कर दिया गया है। जनता के हित में सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास है। पार्षद अनूप ङ्क्षसह ने कहा कि सीवर लाइन डालने का यह कार्य करीब 4 महीने में पूरा होगा। इस पर 76 लाख रुपए की राशि खर्च की जा रही है। उन्होंने कहा कि विधायक सुधीर सिंगला हमेशा ही शहर के विकास के पक्षधर रहे हैं। बतौर विधायक उन्होंने अभी तक बेहतर प्रयास भी किए हैं। कोरोना महामारी में तो उन्होंने 24 घंटे ही सक्रियता दिखाई। दिन हो या रात, वे जनता के बीच रहे। शहर में हर जगह जाकर उन्होंने समाजसेवियों का हौंसला बढ़ाया।

इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल यादव, बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनुराग बख्शी, विकास वर्मा, आरडब्ल्यूए के पूर्व अध्यक्ष केएस यादव, दिनेश अग्रवाल, जीएस ठाकरान, आनंद खुल्लर, संजय गाबा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments