भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व मंडल अध्यक्ष ने नगर निगम के जोन-4 में बांटे मास्क व सेनिटाइजर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व मंडल अध्यक्ष ने नगर निगम के जोन-4 में बांटे मास्क व सेनिटाइजर

गुरुग्राम।मंगलवार को नगर निगम के जोन-4 में भाजपा के मंडलाध्यक्ष सुनील यादव व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने जरूरतमंद लोगों को मास्क व सेनिटाइजर आदि वितरित किए। इस दौरान उन्होंने 500 से अधिक लोगों को मास्क व सेनिटाइजर उपलब्ध कराए। साथ ही उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए अधिक से अधिक सचेत रहने के लिए प्रेरित किया। रमन मलिक ने कहा कि गुड़गांव के जोन-4 में करीब एक हजार पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। ऐसे में सभी लोगों को अब सचेत रहने की जरूरत है।

 मलिक ने कहा कि आज के पावन दिन जब हम पहली बार भारत के  पूर्ण तरीके से सर्व सम्मिलित होने के उपरांत। भारत में भगवान जगन्नाथ की यात्रा का आनंद ले रहे हैं और साथ में जनसंघ के संस्थापक वह भारत माता के लाल स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर कश्मीर में  धारा 370 और 35a के निरस्त होने के उपरांत उन को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करके इस देश के साथ हुए अन्याय को ठीक किया है।

मंडल अध्यक्ष सुनील यादव व रमन मलिक ने संयुक्त रूप से लोगों को कहा कि कोरोना वायरस महामारी से बचाव केवल दूरी बनाकर रहने और बार-बार हाथ धोने में ही है। ऐसे में पिछले चार महीने से लगातार इसी तरह लोगों को सचेत किया जा रहा है। पूरे देश भर में भाजपा के कार्यकर्ता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा जी के मार्गदर्शन में इस प्रकार के वितरण का कार्यक्रम कर रहे हैं।

वहीं योग गुरु रामदेव द्वारा तैयार की गई कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की दवा को लेकर रमन मलिक ने कहा कि इस मामले पर विचार शुरू कर दिया है। केंद्र सरकार ने पतंजलि से कहा है कि वह इस दवा की डीटेल उन्हें मुहैया करवाए। जब तक हम इस मामले की छानबीन पूरी होने तक ऐसे विज्ञापन और पब्लिसिटी ना करें, जिनमें कोरोना ठीक करने का दावा किया जा रहा हो।

Post a Comment

0 Comments