एक करोड़ 90 लाख रूपये लागत से बनने वाले सेक्टर 3 ,5 और 6 के रोड का हुआ उद्घाटन

-आज सेक्टर 3 ,5 और 6 के रोड का हुआ उद्घाटन। तीनो सेक्टर के सभी अन्दर के रोड बरसात से पहले बना दिए जायेंगे।


गुरुग्राम :टीम अजेयभारत : आज सेक्टर 3 ,5 और 6 के रोड का हुआ उद्घाटन। तीनो सेक्टर के सभी अन्दर के रोड बरसात से पहले बना दिए जायेंगे। दिनेश वशिष्ठ प्रेसिडेंट आर.डबल्यू.ए. सेक्टर 3,5&6 ने बताया की आज श्रीमती प्रमिला कबलाना सीनियर डिप्टी मेयर और उनके पति गजे कबलाना पूर्व पार्षद ने सेक्टर 3 ,5 और 6 के रोड का हुआ उद्घाटन किया और उन्होंने काफी देर रह कर बन रहे रोड का हो रहे कार्य की योग्यता जाँच कीी

और बंसल अस्सोसिट्स कम्पनी द्वारा हो रहे कार्य से सन्तुष्ट हुए। श्रीमती प्रमिला कबलाना सीनियर डिप्टी मेयर ने बताया की हम सेक्टर के रोड बनवाने के लिए काफी समय से प्रयासरत थे लेकिन लॉक डाउन होने की वजह से सेक्टर मैं रोड बनाने का काम थोड़ा लेट हो गया।और उन्होंने बताया की ये सारा कार्य एक करोड़ 90 लाख रूपये मैं पूरा होगा और हमारे सेक्टर के रोड काफी मजबूत और सुंदर होंगे।और उन्होंने बताया की सेक्टर  3 ,5 और 6 के बरसाती नाले का सर्वे करवा दिया है जिसकी सफाई का कार्य जल्द ही पूरा हो जायेगा जिससे बरसात मैं सेक्टरवासियों को बरसाती पानी से परेशानी न आये और कुछ जगह नई पाइप लाइन भी लगेगी।

रोड के उद्घाटन के समय एम सी जी के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे। धर्मबीर मलिक एक्स ई एन ,गोबिन्द सलूजा महासचिव और इंदीरजीत मेहता और काफी संख्या में सेक्टरवासी मौजूद रहे। इस अवसर पर आर.डबल्यू.ए. सेक्टर 3,5&6 और सभी सेक्टरवासियों ने सेक्टर के रोड का कार्य शुरू होने पर श्रीमती प्रमिला कबलाना सीनियर डिप्टी मेयर का धन्यवाद किया। 

Post a Comment

0 Comments