भविष्य में कोई भी चीनी सामान ना खरीदें उसका पूर्ण रूप से बहिष्कार करें:जयराम प्रजापति


पलवल:टीम अजेयभारत: अलीगढ़ चौक पलवल में चाइना के नीतियों के खिलाफ और चाइना द्वारा अमानवीय घटना बॉर्डर पर करने के खिलाफ चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग व चाइनीस वस्तुओं का बहिष्कार पूर्ण रूप किया।

 जिसमें  शी जिनपिंग का पुतला फूंका गया और लोगों को जागरूक करके  चीन के बारे में बताया और लोगों से अपील कि चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करें और कोई भी चीनी मशीन के द्वारा बनी हुई वस्तुएं ना खरीदें! और लोगों ने मिलकर अलीगढ़ चौक पर चीन के खिलाफ नारेबाजी भी की!
जय राम प्रजापति ने लोगों से अपील की ! जो हमारे पास पुरानी चीनी समान है जैसे कि मोबाइल लैपटॉप, टीवी और अन्य सामान इत्यादि हमने अपनी गाड़ी मेहनत की कमाई से खरीदा हुआ है उसकी तोड़फोड़ ना करें क्योंकि उससे हमें ही आर्थिक हानि होगी उसका इस्तेमाल करते रहें!

भविष्य में कोई भी चीनी सामान ना खरीदें उसका पूर्ण रूप से बहिष्कार करें जिससे कि चीन आर्थिक रूप से कमजोर हो जाएगा! और हमें अपने देश में निर्मित वस्तुएं खरीदनी चाहिए ताकि हम और हमारा देश आत्मनिर्भर बने! जिसमें हमारे प्रिय विधायक श्री दीपक मंगला जी, ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष श्री नंद किशोर बघेल, जिला उपाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा बीजेपी पलवल श्री जयराम प्रजापति, पूर्व पार्षद विजेंदर हंस, डॉ भारत भूषण आर्य, योगेश भारद्वाज एडवोकेट, मास्टर वीरेंद्र कुमार, मास्टर तेजपाल, राम प्रसाद भगत जी, ओमवीर कुंडू इत्यादि ने मिलकर अपनी टीम के साथ विरोध किया।

Post a Comment

0 Comments