सुशांत लोक 2-3 के सामाजिक संगठनों ने विधायक राकेश दौलताबाद को ज्ञापन सौंपा

सुशांत लोक 2-3 के सामाजिक संगठनों ने विधायक राकेश दौलताबाद को ज्ञापन सौंपा।

700 एकड़ में बसी कॉलोनी को निगम में ट्रांसफर सुनिश्चित करने व स्थानीय समस्याओं के तत्काल निवारण की मांग की।
गुरूग्राम:
सुशान्त लोक 2-3 के कुछ चुनिंदा प्रतिनिधियों एवं निवासियों का समूह अधिवक्ता मनीष शांडिल्य के नेतृत्व में बादशाहपुर विधानसभा के विधायक श्री राकेश दौलताबाद से मिले व सुशांत लोक 2 एवं 3 की समस्याओं को उनके सामने रखा।
विभिन्न मुद्दों पर टीम ने  विधायक राकेश जी को ज्ञापन सौंपा।
लम्बी चर्चा में  सुशांत लोक दो एवं तीन का बिल्डर से एमसीजी को स्थानांतरण सुनिश्चित करने के बारे में विभिन्न विभागों को लिखने के बारे में निवेदन किया।
इसके अलावा नगर निगम की मदद से अंतरिम राहत स्वरूप सीवर, बिजली , सड़क, पार्कों के रखरखाव आदि के बारे में तत्काल कार्यवाही की सम्भावना के बारे में भी चर्चा की।

एमसीजी ट्रांसफर सुनिश्चित कराने के बाबत प्रतिनिधियों व निवासियों की ओर से हस्ताक्षर युक्त प्रार्थना पत्र श्री राकेश जी को सौंपा गया।

विधायक से  आग्रह किया गया कि वह इस  कि वह इस पत्र पर अनुशंसा करके आगे की कार्यवाही हेतु डीटीसीपी व नगर योजना निदेशक तथा नगर निगम आयुक्त को लिखें जिसपर उन्होंने तत्काल कार्यवाही का भरोसा दिया और अपने सचिव से विभिन्न विभागों के नाम पत्र लिखने के निर्देश दिए।
उन्होंने आगे कहा कि विस्तृत मांग पत्र के अनुसार  वे डीटीसीपी व मुख्यमंत्रीको अगले सप्ताह लिखेंगे और उनसे इसपर जल्द कार्यवाही की मांग करेंगे।
विधायक श्री राकेश दौलताबाद जी ने बतलाया कि इस संबंध में वार्तालाप संबंधित विभागों से चल रहा है (भूमि, इंफ्रास्ट्रक्चर एवं बिजली विभाग) कि किस प्रकार से बिल्डर से उस पैसे की वसूली की जाए जोकि बिल्डर की तरफ निकलते हैं।
एमसीजी से संभावित त्वरित कार्यवाही के  बारे में उन्होंने अपनी टीम को एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से बात करके सड़क, पार्क एवं सीवरेज की समस्याओं के बारे में तथा इस बारे में सुशांत लोक 2 एवं 3 की एमसीजी क्या मदद कर सकता है के बारे में रिपोर्ट देने को कहा। इस बारे में नगर निगम आयुक्त से बारिश आने से पहले सीवर की सफाई करवाना और उसमें से पूर्ण रूप से मिट्टी एवं अन्य गंदगी को निकालने के बारे में चर्चा कर रिपोर्ट देने बारे में कहा।
उन्होंने कहा कि वे नवनिर्मित संबंधित समिति के सदस्य भी हैं और इस विषय पर पूरी मदद करेंगे और सुनिश्चित करवाएंगे कि जल्द ही सुशान्त लोक 2-3 निगम के अधीन आये और निगम क्षेत्र में विकास कार्य कराए।

Post a Comment

0 Comments