मोदी ने दिया धीरे से चीन को जोर का झटका:जयराम प्रजापति


पलवल:टीम अजेयभारत: आजादी के बाद भारत देश को संत स्वभाव एक ऐसा राजनेता प्रधानमंत्री मोदी के रूप में मिला है, जोकि केवल और केवल राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखते हुए कठोर फैसले लेने में सक्षम हैं । हाल ही में चीन के द्वारा एलएसी पर की गई धोखाधड़ी-कायराना हमले के बाद से देशभर में पुरजोर से यह मांग उठी की चाइनीज आइटम-सामग्री का अधिक से अधिक बहिष्कार किया जाए । आम जनमानस की इस भावना को पीएम मोदी ने समझा और 56 इंच सीना धारी पीएम मोदी ने चीन के भारत में इस्तेमाल किए जा रहे विभिन्न प्रकार के 59 चीनी एप्स पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है । इस फैसले से देश में नहीं दुनिया भर के विभिन्न देशों में रहने वाले तमाम भारतीय भी प्रसन्न हैं । सभी ने पीएम मोदी के द्वारा लिए गए इस फैसले का खुले दिल से स्वागत और समर्थन किया है । यह बात भाजपा ओ बी सी मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष जयराम प्रजापति ने अजेयभारत संवाददाता से एक भेंट के दौरान कही है ।
उन्होंने आम जनमानस से भी आह्वान किया है कि देश की सीमा पर भारतीय सैनिक चीन को उसकी हरकतों का मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं । चीन की नजर में भारत चीनी उत्पाद का सबसे बड़ा इस्तेमाल करने सहित खपत वाला देश है । जयराम प्रजापति ने कहा कि एलएसी-लद्दाख में व अन्य सीमा पर हमारे जवान फौजी,  दुश्मन देशों विशेष रूप से चीन से कड़ी टक्कर ले रहे हैं । साथ ही चीन जैसे देश के कायराना हमले का मुंह तोड़ जवाब देकर बता चुके हैं कि भारतीय सेना के जवान चीनी सेना से कहीं अधिक मजबूत और जवाब देने में सक्षम है । 
ऐसे में हम सभी प्रत्येक भारतीयों का दायित्व बनता है कि चीन को आर्थिक चोट पहुंचाने के लिए चीन में निर्मित विभिन्न प्रकार के एप्स व अन्य उत्पादों का हम बहिष्कार करें और अपने ही देश में बनाए गए उपकरणों एप्स व अन्य सामग्री का इस्तेमाल करें ।
जिससे कि देश का पैसा देश की सेना के लिए सुरक्षा उपकरण खरीदने में काम आता रहे । उन्होंने कहा कि अब राखी का त्यौहार बिल्कुल नजदीक आ रहा है । प्रत्येक भारतीय राखी के त्योहार के मौके पर चीन में निर्मित एक भी राखी को नहीं खरीद के चीन को करारा झटका देने में अपनी देशभक्ति का परिचय दें। उन्होंने कहा आगामी 2 से 3 माह के दौरान चीन का लक्ष्य कम से कम अपने उत्पाद और एप्स के माध्यम से डेढ़ सौ करोड रुपए कराने का तय किया गया है। अब समय आ गया है कि हमें , देश के प्रत्येक नागरिक के लिए रात दिन काम करने वाले प्रधान सेवक पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों को और अधिक मजबूत मजबूती प्रदान करनी चाहिए ।

Post a Comment

0 Comments