सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता हर्ष शर्मा अजेय भारत न्यूज़ मीडिया समूह के उत्तर प्रदेश राज्य हेड व कानूनी सलाहकार नियुक्त


खेकड़ा ( बागपत ) उत्तर प्रदेश के सामाजिक कार्यकर्ता, सोशल एडवोकेट आरटीआई पीआईएल फर्म के अध्यक्ष, बागपत न्यूज़ पोर्टल के चीफ एडिटर,आरएसएस के पूर्व मुख्य शिक्षक अधिवक्ता हर्ष शर्मा अजेयभारत न्यूज़ समूह के उत्तर प्रदेश हेड व कानूनी सलाहकार नियुक्त किये गए है 

ज्ञात रहे कि पिछले काफी समय से अधिवक्ता हर्ष शर्मा वकालत के साथ सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग लेते रहे हैं। फिर चाहे राष्ट्र पटल पर कई बार राष्ट्रपति सम्मान प्राप्त करने वाली संस्था फेमिलियल फॉरेस्ट्री हो या फिर अन्य सामाजिक संगठन। समाज व जिले में उनकी एक विशिष्ट छवि रही है। एक अति शिक्षित सामान्य परिवार से संबंध रखने वाले व उच्च शिक्षित हर्ष शर्मा कानून विषयों में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से स्नातक बी ऐ  एल एल बी हैं तथा डिप्लोमा इन इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एवं पूर्व में इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के शिक्षक रह चुके हैं ।

वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा इन्हें खेकड़ा नगर मण्डल मंत्री के पद की जिम्मेदारी दी गई है । स्वभाव से विनम्र व मृदुभाषी व मददगार हर्ष शर्मा बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। पिछले 9 वर्षों से विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में उनका वृहद अनुभव रहा है। वे कला, साहित्य और संगीत में रूची रखते हैं। कई समचार पत्रों में उनके लेख, स्तंभ, कविताएं प्रकाशित होती रहती हैं। सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय हैं और सभी विषयों राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रीय पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं।

उनके इस वृहद अनुभव और प्रतिभा को देखते हुये अजेयभारत न्यूज़ प्रबंधन ने सम्मान (Honorary Post) के रूप में उन्हें अपने मीडिया समूह में बतौर राज्य हेड व कानूनी सलाहकार का प्रस्ताव दिया था जिसे उन्होंने आज से स्वीकार कर लिया और अजेयभारत न्यूज़ का धन्यवाद्  कहा कि अजेयभारत न्यूज़ समूह ने उन्हें इस सम्मान के लायक समझा।

आगे उन्होंने कहा कि वे  ईमानदारी व निस्वार्थ भाव से इस दायित्व का निर्वहन करेंगे और सामाजिक और राष्ट्रीय हित के विषयों पर सदैव आवाज उठाते रहेंगे। अजेय भारत न्यूज जो दिल्ली एन सी आर समेत भारत के कई राज्यों में और नेपाल में वेब सीरीज न्यूज़ में अग्रणी चैनल है और भविष्य में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की योजना पर काम कर रहा है।

अजेय भारत न्यूज़ प्रबंधन उन्हें इस पद के साथ सुंदर, सुखद व उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देता है अजेयभारत परिवार में अधिवक्ता हर्ष शर्मा जी का स्वागत है

Post a Comment

0 Comments