गगन गोयल के प्रयासों से लगाया गया निशुल्क कोरोना टैस्ट कैंप

गगन गोयल के प्रयासों से लगाया गया निशुल्क कोरोना टैस्ट कैंप

53 लोगों की हुई जांच, दो निकले पॉजिटिव

गुरुग्राम। जिला कोषाध्यक्ष भाजयुमो गुरुग्राम, जिला संयोजक स्वच्छ भारत समिति एवं राष्ट्र हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष गगन गोयल के प्रयासों से वार्ड 18 स्थित मियांवाली कॉलोनी के सामुदायिक भवन में निशुल्क कोरोना टैस्ट कैंप लगाया गया। इस कैंप में कुल 53 लोगों की जांच हुई जिनमें से 2 पॉजिटिव पाए गए। कोरोना टैस्ट के लिए राजीव नगर यूपीएचसी की मैडिकल ऑफिसर रेखा देशवाल, एएनएम पूनम, आशीष, लैब टैक्नीशियन देवेंद्र आदि ने आशा वर्कर्स के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरी तसल्ली के साथ लोगों के कोरोना टैस्ट किए। इससे पूर्व गगन गोयल के प्रयासों से मियांवाली कॉलोनी में लोगों को जागरूक किया गया और कहा गया कि वे अपना आधार कार्ड और मोबाइल के साथ निशुल्क कोरोना टैस्ट कराने के लिए सामुदायिक केंद्र पहुंचे। जो लोग निर्धारित समय पर सामुदायिक भवन पहुंच गए, उनका निशुल्क कोरोना टैस्ट किया गया।

इस अवसर पर डॉ. रेखा देशवाल ने कहा कि यह कोरोना टैस्ट सभी के लिए निशुल्क किया गया है। अगर किसी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तो उसे दूसरा टैस्ट कराने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि इम्युनिटी बढ़ाने के लिए आवश्यक दवाइयां आदि देकर लोग कोरोना से बच सकते हैं। इसके साथ-साथ सामाजिक दूरी और मास्क का प्रयोग जरूर करना चाहिए तथा बहुत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलना चाहिए।

अंत में गगन गोयल ने सभी मैडिकल स्टाफ का धन्यवाद किया और लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें डॉक्टरों द्वारा बताए गए बचाव कार्यों का अनुसरण करते हुए अपना बचाव करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को बचाने के लिए भाजपा सरकार पूरे प्रयास कर रही है। प्रदेश में किसी भी व्यक्ति को इस महामारी से डरने की आवश्यकता नहीं है। भाजपा कार्यकर्ता लोगों को जागरूक कर रहे हैं और हर संभव मदद करके उन्हें सहायता पहुंचा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments