प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वहज को 1.25 लाख की लागत का सामान डोनेट किया

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वहज को ऑटमैटिक इलेक्ट्रॉनिक् व्हीलचेयर  फाइव फ़ंक्शन इलेक्ट्रॉनिक आईसीयू बेड आदि 1.25 लाख की लागत का सामान डोनेट किया ।

अजय विद्यार्थी :डीग / भरतपुर :
श्री बल्लभ राम शर्मा मानव सेवा समिति अऊ के अध्यक्ष लक्ष्मन शर्मा ने गांव बहज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक ऑटमैटिक इलेक्ट्रॉनिक् व्हीलचेयर और फाइव  फंक्शन आईसीयू इलेक्ट्रॉनिक बैड आदि मेडीकल सामान लगभग 1.25 लाख रुपए की लागत का दान किया है ।
 इस अवसर पर शर्मा ने कहा की हमारे देश में ग्रामीण क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं को मज़बूत करने  के लिये प्रधानमंत्री  के आह्वान से प्रेरित होकर संस्था ने यह प्रयास किया है ।
 उन्होंने कहा भविष्य में डीग क्षेत्र के अन्य दो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में भी यह सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी इसके लिए संस्था प्रयास कर रही है ।

 इस अवसर पर समस्त बहज  ग्रामवासीयों ने समिति कार्यकर्ताओं एवं पीएचसी स्टाफ को माला और साफ़ा पहनाकर स्वागत सम्मान किया ।

इस दौरान सरपंच बहज सुभाष बाबू और उप सरपंच  देवेंद्र ने बहज विद्यालय में भवन की कमी आदि की समस्याओं के बारे में संस्था अध्यक्ष लक्ष्मन शर्मा को जानकारी दी तो  शर्मा ने स्कूल में कमरों के निर्माण के लिए 5100 रुपए की राशि सहयोग हेतु तुरंत दान स्वरूप प्रदान की और ग्रामीणो को विश्वास दिलाया की सरकारी योजनाओं का कैसे ज़्यादा लाभ लिया जाए इसके लिए वो गाँव वासियों के साथ प्रयास करेंगे।

Post a Comment

0 Comments