सेक्टर 57 ईशान पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन व वृक्षारोपण कार्यक्रम हुआ।

 सेक्टर 57 ईशान पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन व वृक्षारोपण कार्यक्रम हुआ।


पर्षद कुलदीप यादव मुख्य अतिथि व भाजपा मीडिया व आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव विशिष्ट अतिथि रहे।

-अधिवक्ता मनीष शांडिल्य ने स्थानीय निवासियों व सामाजिक संस्थाओं की ओर से दोनों का किया धन्यवाद।


सेक्टर 57  सुशांत लोक 3 सी ब्लॉक के ईशान पार्क में नगर निगम की ओर से ओपन जिम लगाया गया है जोकि वार्ड 29 के पार्षद कुलदीप यादव के प्रयासों से हुआ। 

ज्ञात हो कि सामाजिक कार्यकर्ता मनीष शांडिल्य ने स्थानीय निवासियों की मांग पर  करीब 1 महीना पहले पार्षद व अधिकारियों को पत्र लिखा था व नियमित कहते रहे और इस सप्ताह में पार्षद ने ओपन जिम लगवा दिया। इस कार्यक्रम में जिम का उद्घाटन करने पार्षद कुलदीप यादव व भाजपा आईटी व मीडिया सेल हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष श्री अरुण यादव जी उपस्थित रहे। सोसाइटी के निवासियों ने इस अवसर पर पौधरोपण का कार्यक्रम भी किया। कुलदीप जी,  अरुण जी व मनीष शांडिल्य ने औषधीय पौधे लगाकर लोगों को वृक्षारोपण का संदेश भी दिया। इस अवसर पर विभिन्न ब्लॉक्स से गणमान्य लोग उपस्थित रहे और कोरोना की शारीरिक दूरी का भी पालन किया गया। पार्षद ने लोगो की समस्याएं भी सुनी ।

मनीष शांडिल्य ने विशेष तौर से सुशान्त लोक 2-3 को निगम ट्रांसफर जल्द सुनिश्चित करने का निवेदन किया ताकि स्थानीय निवासियों के मूलभूत समस्याओं का समाधान हो।  इस अवसर पर महिंदर वाज़ीरानी, अशोक शर्मा, जयपाल सिंह, रत्नेश कुमारी शर्मा, देवेंदर गोस्वामी, सुमित्रा अधिकारी, सुंदर सिंह, अर्पिता व अन्य लोग उपस्थित रहे। अंत में मनीष शांडिल्य ने पार्षद कुलदीप यादव,  अरुण यादव जी तथा निगम का धन्यवाद किया व स्थानीय निवासियों का भी सहयोग के लिए शुक्रिया अदा किया।

Post a Comment

0 Comments