कादीपुर तालाब के पास निगम भूमि को कराया कब्जा मुक्त

 कादीपुर तालाब के पास निगम भूमि को कराया कब्जा मुक्त

-    सहायक अभियंता सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल की मौजूदगी में की गई कार्रवाई के दौरान 10 स्थाई निर्माणों को जेसीबी की मदद से किया गया धराशायी

गुरूग्राम, 22 अक्तुबर। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा निगम जमीनों को कब्जा मुक्त करवाने की कार्रवाई समय-समय पर की जा रही है। इसी कड़ी में कादीपुर तालाब के पास स्थित निगम भूमि को कब्जा मुक्त करवाया गया।
    वीरवार को जोन-1 इनफोर्समैंट टीम के सहायक अभियंता सुनील कुमार के नेतृत्व में तथा पुलिस बल की मौजूदगी में कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान जेसीबी की मदद से 10 स्थाई निर्माणों को जमींदोज करके नगर निगम गुरूग्राम की बेशकीमती भूमि को कब्जा मुक्त करवाने में सफलता हासिल की। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल मौजूद रहा।

प्रॉपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने पर प्रॉपर्टी सील की : हरियाणा सरकार की अधिसूचना अनुसार नगर निगम गुरूग्राम द्वारा दी जा रही 25 प्रतिशत छूट तथा ब्याज माफी योजना के बावजूद भी प्रॉपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने वालों पर नगर निगम गुरूग्राम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।
    इसी कड़ी में वीरवार को जोनल टैक्सेशन ऑफिसर देविन्द्र कुमार के निर्देश पर टैक्स इंस्पैक्टर पंकज सलूजा की टीम ने गांव इस्लामपुर में एक भवन को सील करने की कार्रवाई की। इस भवन पर नगर निगम गुरूग्राम का 1320152 रूपए का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है। टीम ने भवन को सील करने के साथ ही प्रॉपर्टी टैक्स की अदायगी करने संबंधी नोटिस चस्पा कर दिया है। प्रॉपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने की सूरत में भवन को नीलाम करने की कार्रवाई भी की जा सकती है।

Post a Comment

0 Comments