ढूंढ रहे है अपनी शादी के लिए सबसे अलग ऑउटफिट, तो आ जाइये गुरुग्राम के...

ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म रोजाना आपको कुछ न कुछ डिस्काउंट ऑफर करते हैं। हम आपको ऐसी होलसेल मार्केट की दुकान के बारे में बता रहे हैं जहां साड़ी, सूट, ड्रेस मैटेरियल, लहंगा, जैसे तमाम ड्रेस ऑनलाइन मार्केट से भी कम दाम में मिलेंगे।

हर लड़की चाहती है की किसी खास अवसर हो या फिर  अपनी शादी की वरि या दुशर में वो सबसे अलग और आरामदायक ऑउटफिट ही लेकर जाए,जिस से दुल्हन अपने ससुराल में भी आकर्षक का केंद्र बन जाये और सभी उस से सिर्फ एक बात ही कहे,"कहाँ से लिया है?काफ़ी फब रहा है"। 

तो क्या आप भी ढूंढ रही है अपने लिए बेहद अलग और आरामदायक ऑउटफिट?

तो एशिया की सबसे बड़ी मार्किट गुरुग्राम में HARSHITA SAREE HOUSE आपके लिए बिल्कुल सही चुनाव है।यहाँ पर दुल्हन के लहँगे से लेकर सिम्पल सूट की भारी वैरायटी उपलब्ध है।

इतना ही नहीं यहां चुन्नी,दुपट्टे के भी बढ़िया और बेहतरीन डिज़ाइन उपलब्ध है।अब आपको कही बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है क्योकि  एक ही छत के नीचे आपकी हर मांग और डिज़ाइन को पूरा करने के लिए बेहद ही खास लिबास के लेडीज सूट उचित भाव में उपलब्ध है।थोक के भाव में शानदार डिजाइन के  लेडिज सूट शायद ही आपको कही और मिलेंगे ।

HARSHITA SAREE HOUSE के पवन शर्मा ने अजेयभारत को बताया कि उनकी दुकान पर साड़ियां, सूट और लहंगा की नई वैरायटी मिल जाएगी और यहां दाम अन्य रिटेल व होलसेल मार्केट की तुलना में 30-40 फीसदी तक कम हैं।

महामारी को देखते हुए सरकार द्वारा जारी किये गए सभी दिशा-निर्देशों का स्टोर में बखूबी से पालन भी हो रहा है।समय-समय पर स्टोर में सैनीटाईसेशन का कार्य भी किया जाता है।

पता-HARSHITA SAREE HOUSE
Shop number 1, Street Number 4, Ravi Nagar, Gurugram, Haryana 122001

Mobile-9650049515

096500 49515

Post a Comment

0 Comments