नाबालिग की संदिग्ध मौत के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर वैष्णव समाज ने दिया ज्ञापन

 प्रेस विज्ञप्ति - सादर प्रकाशनार्थ 

नाबालिग की संदिग्ध मौत के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर वैष्णव समाज ने दिया ज्ञापन



केकड़ी। वैष्णव समाज केकड़ी द्वारा लोहावट जोधपुर में वैष्णव समाज की नाबालिग लड़की की संदिग्ध मौत व दुष्कर्म के मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर बुधवार को केकड़ी में उपखण्ड अधिकारी सुरेन्द्र सिंह राजपुरोहित को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।



ज्ञापन में बताया गया कि जोधपुर के लोहावट में करीब बीस दिन पहले रेलवे ट्रेक पर बालिका का शव बरामद हुआ था। इतने दिनों के बाद भी नाबालिग लड़की की संदिग्ध मौत और दुष्कर्म का यह मामला अभी तक अनसुलझा हुआ है, जिससे पूरे प्रदेश के वैष्णव समाज में रोष व्याप्त है। बालिका के परिजनों ने भी उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म और हत्या की आशंका जताई है।



उपस्थित सभी लोगों ने इस प्रकरण को सामूहिक दुष्कर्म और षड्यंत्र पूर्वक की गई हत्या का मानते हुए निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।


इस अवसर पर बजरंगदास वैष्णव, ओमप्रकाश वैष्णव, जगदीशदास वैष्णव, बिरदीचन्द वैष्णव, गोपाललाल वैष्णव, कैलाश चन्द्र वैष्णव, महावीर प्रसाद वैष्णव, दिनेश वैष्णव, संजय कुमार वैष्णव, परमेश्वर वैष्णव, नवल कुमार वैष्णव व अनिल कुमार वैष्णव सहित कई समाज बंधु उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments