विधायक राकेश दौलताबाद ने नववर्ष के पहले दिन गांव दौलताबाद से 2 रोड़ स्वीपिंग मशीनों की की शुरूआत की

 स्वच्छता को समर्पित हुआ नववर्ष का पहला दिन

-    नगर निगम, मानेसर तथा नगर निगम गुरूग्राम में
      शामिल नए क्षेत्रों मे शुरू की गई रोड़ स्वीपिंग 
      मशीनें
-    पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने नगर
     निगम मानेसर क्षेत्र में 3 स्वीपिंग मशीनों, 
     बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने 
     गांव दौलताबाद में 2 स्वीपिंग मशीनों तथा 
     सोहना के विधायक संजय सिंह ने गांव भोंडसी 
     में 2 स्वीपिंग मशीनों को झंडी दिखाकर किया 
     रवाना
-    इन क्षेत्रों में अब सडक़ों की सफाई मैकेनिकल 
      तरीके से होगी

गुरूग्राम, 1 जनवरी। गुरूग्राम जिला में नववर्ष 2021 का पहला दिन स्वच्छता को सपर्पित हुआ। शुक्रवार को नगर निगम मानेसर क्षेत्र में सडक़ों की सफाई के लिए 3 रोड़ स्वीपिंग मशीनों का शुभारंभ किया गया। वहीं नगर निगम गुरूग्राम में शामिल नए क्षेत्रों में भी सडक़ों की सफाई के लिए 4 स्वीपिंग मशीनें शुरू की गई हैं।
    पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने एडीशनल म्यूनिसिपल कमिशनर रोहताश बिश्रोई, संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री, वरिष्ठ सफाई निरीक्षक विजय कौशिक तथा सफाई निरीक्षक मनोज कुमार की मौजूदगी में आईएमटी चौक से 3 स्वीपिंग मशीनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उनके साथ नगर निगम, मानेसर क्षेत्र के काफी संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों ने श्री जरावता सहित नगर निगम अधिकारियों का जोरदार स्वागत किया तथा क्षेत्र की सडक़ों की सफाई मैकेनिकल तरीके से शुरू करवाने के लिए धन्यवाद दिया।


    इसके साथ ही बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने भी नववर्ष के पहले दिन गांव दौलताबाद से 2 रोड़ स्वीपिंग मशीनों की की शुरूआत की। यहां पर नगर निगम के संयुक्त आयुक्त (स्वच्छ भारत मिशन) धीरज कुमार, सफाई अधिकारी विजेन्द्र शर्मा, सफाई निरीक्षक सुधीर कुमार सहित क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
    स्वच्छता का यह कदम आगे बढ़ते हुए गांव भोंडसी तक पहुंचा। यहां पर सोहना के विधायक संजय सिंह ने सीनियर मैडीकल ऑफिसर डा. आशीष सिंगला, वरिष्ठ सफाई निरीक्षक ऋषि मलिक तथा सफाई निरीक्षक हरीश मेहता की मौजूदगी में 2 स्वीपिंग मशीनों का शुभारंभ किया।

Post a Comment

0 Comments