एक आवाज़ का नया आगाज़, निःशुल्क होगा बेटियों का विवाह

सामूहिक विवाह का निःशुल्क आयोजन किया जाएगा



गुरूग्राम:एकआवाज़ संस्था गुरुग्राम में 11 मार्च 2021 को 11 बेटियों का आमजन के सहयोग से सभी धर्मों की बेटियों का सामूहिक विवाह कराने जा रही है। अध्यक्ष राज सैनी बिसरवाल ने बताया कि ऐसे जरूरतमंद परिवार जो अपनी बेटियों के विवाह कराने में असमर्थ हैं वह संस्था को संपर्क करें, और इस पुनीत कार्य का सौभाग्य हमें देना चाहते है। वो अपनी सुपुत्री का रिश्ता स्वेच्छा से तय करके हमसे संपर्क करे।



 विवाह का खर्च संस्था द्वारा किया जाएगा व हर बेटी को नया जीवन शुरू करने के लिए संस्था की तरफ से घरेलू ज़रूरतमंद सामान भी उपहार स्वरुप दिया जायेगा।

सम्पर्क सूत्र: 9711100550, 9711700550, 9577395778, 9999916991

संस्था के अध्यक्ष राज सैनी बिसरवाल ने अजेयभारत के माध्यम से जनता से अपील की है  मैसेज को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि किसी जरूरतमंद की मदद हो सके।

ज्ञात रहे कि यह संस्था पिछले कई वर्षो से गुरूग्राम की जनता की निःस्वार्थ भाव से सेवा में लगी हुई है।संस्था प्रत्येक सप्ताह शहर में पेड़ पौधे लगाकर उनको बड़ा करने में एक अहम योगदान दे रही है।

इस मौके पर संस्था के संरक्षक बनवारी लाल सैनी, सह चेयरमेन अमित गोयल व संस्थापक अध्यक्ष राज सैनी बिसरवाल उपाध्यक्ष निशांत अहलावत संस्था के कोषाध्यक्ष राजेश कुमार सह सचिव हितेश सैनी सह संयोजक अरुण सैनी,महासचिव आशीष गुप्ता मौजूद रहे।

अरुण सैनी ने अपील की है कि संस्था के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें जिससे कि संस्था की गतिविधियों की जानकारी समय से प्राप्त हो

https://www.facebook.com/ekawajgurgaon

Post a Comment

0 Comments