पूर्व मंत्री सीताराम सिंगला जी की पुण्यतिथि पर लगाया भंडारा

 पूर्व मंत्री सीताराम सिंगला जी की पुण्यतिथि पर लगाया भंडारा



-विधायक सुधीर सिंगला ने लोगों को बांटा प्रसाद
गुरुग्राम। हरियाणा के पूर्व मंत्री सीताराम सिंगला जी की पुण्यतिथि के मौके पर भंडारे का आयोजन किया गया। इस आयोजन में सीताराम सिंगला जी के पुत्र एवं गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने लोगों को प्रसाद वितरित किया।

इस मौके पर समाजसेवी विष्णु मंगला, गोपाल सिंगला, रामअवतार गर्ग बिट्टू, अमित गोयल, राजकुमार कौशिक, बिजेंद्र शर्मा, पिंटू गुप्ता, अमित तंवर, सतीश कौशिक, मनीष वजीराबाद, रविंद्र जैन, नवीन गुप्ता, पवन गुप्ता, शीला देवी, राज सैनी, निशांत अहलावत, आशीष गुप्ता, राजेश सैनी, सरोज गर्ग आदि मौजूद रहे। यहां स्वर्गीय सीताराम सिंगला चौक के निकट स्वर्गीय सीताराम सिंगला जी की पुण्यतिथि पर आयोजित भंडारे में विधायक सुधीर सिंगला के साथ शहर के अनेक गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि अपने दिवंगत बुजुर्गों की याद में जो भी बने, हमें वह करना चाहिए। यह उन पुण्य आत्माओं को श्रद्धांजलि देने का भी माध्यम है।

 हमारी संस्कृति में व्यक्ति के सांसारिक जीवन में होते हुए भी धार्मिक आयोजन होते हैं और उनके सांसारिक यात्रा पूरी करने जाने के बाद उनकी याद में भी ऐसे आयोजन किए जाते हैं। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि उनके पिता सीताराम सिंगला जी ने गुरुग्राम के विकास में अहम योगदान दिया है। उनके कार्यकाल में हुए कार्यों का आज भी अनुसरण किया जाता है। वे स्वयं भी अपने पिता के पद्चिन्हों पर चलते हुए समाजसेवा करने में विश्वास रखते हैं। उनका सदा यही प्रयास रहता है कि उनके किए गए कार्यों से जन-जन का भला हो। किसी को कोई परेशानी ना हो।

Post a Comment

0 Comments