नया साल आया सृष्टि का सम्मान भी लाया

फ़रीदाबाद: प्रवीन गुलाटी। नया साल आया सृष्टि का सम्मान भी लाया। नए साल के पहले दिन ही फ़रीदाबाद की रानी  सृष्टि को बल्लबगढ़ की विधायक मूलचन्द शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा के द्वारा सम्मानित किया गया। टिपर चंद शर्मा के कार्यलय में सृष्टि गुलाटी को समानित किया गया। इस कार्यक्रम में काफी सारे समाजसेवी भी उपस्थिति थे। नए साल के आगमन के साथ ही सृष्टि के सम्मान का भी आगमन हो गया है। सृष्टि गुलाटी को उसकी अविश्वसनीय सफलता के लिए सम्माननित किया गया। नन्ही परी ने कम उम्र में ही बड़ी सफलता हासिल की है। 



प्राप्त जानकारी के  अनुसार इस छोटी सी गुड़िया के नाम के सारी रिकॉर्ड बुक में नाम दर्ज है। साल दर साल नया आयाम स्थापित किया है सृष्टि ने। टिपर चंद शर्मा ने कहा कि इस उम्र में इतना बड़ा काम बहुत ही कम बच्चे कर पाते है। उन्होंने कहा कि सृष्टि के माता पिता काफी भग्यशाली है कि उनके जीवन मे सृष्टि का आगमन हुआ। नए साल की शुभ बेला पर सृष्टी को सम्माननित करते हुए हार्दिक प्रसन्ता हो रही है।

 इस सम्माननित कार्यक्रम में वीर भारत ट्रस्ट की अध्यक्ष संगीता नेगी, दिनेश प्रसाद सिंह, टिपर चंद शर्मा, लोकेश शर्मा, प्रिया गुलाटी, पूनम रावत, सरिता रावत, कृष्णा शर्मा, रंजीत पंडित, हिताशी, दीपिका सहित काफी बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। सभी ने नन्ही परी के उज्वल भविष्य की कामना की ओर नए साल के पहले दिन ही सम्माननित होने पर शुभकामनाएं भी दी। सृष्टि को सम्मान स्वरूप एक गुलदस्ता ओर श्री राधा कृष्ण जी की छोटी सी प्रतिमा प्रदान की गई। टिपर चंद शर्मा ने कहा कि सृष्टि बेटी एक दिन अपने माता पिता और देश का नाम और भी अधिक रोशन करेंगी। 

Post a Comment

0 Comments