मूलभूत सुविधाओं के लिए जेजेपी नेता रिषि राज राणा से मिला डिक्सपी एसोसिएशन प्रतिनिधि मंडल


गुरुग्राम।टीम अजेयभारत।  न्यू गुड़गांव में बढ़ती हुई परेशानियों के निदान के लिए जेजेपी के वरिष्ठ नेता ऋषिराज राणा जी से मिले द्वारका एक्सप्रेसवे एसोसिएशन के अध्यक्ष आशीष यादव की अगुवाई में मिला प्रतिनिधिमंडल। जिसने न्यू गुरुग्राम के अंदर हो रही लोगों को परेशानियों के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की गई और जेजेपी नेता को अवगत कराया गया कि किस प्रकार से यहां के लोग सबसे अधिक टैक्सपेयर हैं जो कि उसके बावजूद भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित होने के बाद अभी तक भी खेड़की दौला टोल का जो रोग है उसे झेल रहे हैं उसके साथ ही उनके इलाके में कार लूटने की घटनाएं भी आजकल फिर से बढ़ गई हैं ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए यहां पुलिस की गश्त होना और पुलिस चौकी और पुलिस थानों का खुलना बहुत जरूरी है लेकिन सरकार लोगों की सुरक्षा पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है।



 इसके साथ ही खेरकी दौला टोल को पास जो रेवेन्यू रास्ता है उसे खुलवाने के लिए भी गत दिनों यह प्रतिनिधिमंडल उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी से भी मिला था जिसके लिए कि उन्होंने जिला उपायुक्त गुरु गांव को कहा था लेकिन अभी तक इस पर जिला उपायुक्त के द्वारा भी कोई कार्यवाही शुरू नहीं की गई है और यह मामला अधर में लटका हुआ है अभी तक।

अध्यक्ष यशीश यादव ने बताया कि पिछले 6 साल से भी अधिक समय से न्यू गुरुग्राम के निवासी बिजली पानी और सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे है लेकिन सरकार और स्थानीय प्रशासन का ध्यान इन समस्याओं पर नही है। लोगों ने अपनी जीवनभर की पूंजी निवेश करके यंहा फ्लैट लिए लेकिन अब उन्हें पछताना पैड रहा है । ना तो मुख्यमंत्री ना ही उप मुख्यमंत्री के आदेश प्रशासन मान रहा है और समस्या जस की तस बनी हुई हैं।



मीटिंग में डीएक्सपी अस्सोसियसन के अध्यक्ष यशीश यादव , अरुण , लोकेश, बजरंग जैन, विनोद गुप्ता, अनुराग , मनोज तिवारी व ज़ेनित चोधरि भी रही

Post a Comment

0 Comments