परमार्थ आई सेंटर एंड हॉस्पिटल चैरिटेबल ट्रस्ट ने जगत होम्स के द्वारा निःशुल्क नेत्र जाँच कैम्प का आयोजन किया

 गुरुग्राम। टीम अजेयभारत। आज दिनांक 21 मार्च 2021 को राजेन्द्र पार्क गुरूग्राम में परमार्थ आई सेंटर एंड हॉस्पिटल चैरिटेबल ट्रस्ट ने जगत होम्स के द्वारा निःशुल्क नेत्र जाँच कैम्प का आयोजन किया। इस कैम्प में 103 लोगो के नेत्र जाँच सेन्टर फ़ॉर साईट हॉस्पिटल के डॉ कृष्णा तेजा, ऑपटिमिस्ट  दिलीप सिंह, अटेंडेंट अमित कुमार, जोगेंद्र शैलेश के देखरेख में की गई और 54 बन्दों को नजदीक के चश्में मुफ्त वितरित किए गए। 


परमार्थ आई सेंटर एंड हॉस्पिटल चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन श्री आशीष जी ने सभी लोगो को विश्वास दिलाया कि जब भी आप सब को हमारी जरूरत पड़ेगी हमारी टीम सदा आप का साथ देगी। ट्रस्ट के महा सचिव रविन्द्र तँवर ने बताया कि जो भी अति जरूरतमंद लोगों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन मुफ्त करवाया जाएगा और हमारे ट्रस्ट के द्वारा जो भी आँखों का ऑपरेशन होगा वो 50% पर करवाया जाएगा। 

इस कैम्प में ट्रस्ट के सदस्य जगत जी, मुकेश बिड़ला जी, नवीन जी, कोमल भटनागर जी, मोहनमित्रा जी, जोगिन्द्र चौहान जी आदि उपस्थित रहे। इस कैम्प लगाने का उद्देश्य ये है की लोग अपने अनमोल आँखो मै किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर बे हिचक कैंप में आ अपने आंखों का चेकअप करा सके, यहां ऐसे भी कैसे 15 पेशेंट मिले जिनको मोतियाबिंद पहले से था और वह अपनी आंखों को ना दिखाने का वजह से उन्हें यह पता ना था कि उन्हें मोतियाबिंद भी है, कैम्प के वजह से वहां के मोहल्ले वासी में खुशी का माहौल देखने में आ रहा है।



Post a Comment

0 Comments