पूर्वांचल समाज से एक पार्षद बनाने के होंगे प्रयास: नवीन गोयल

 पूर्वांचल समाज का गुरुग्राम में हो एक पार्षद: नवीन गोयल



पूर्वांचल समाज से एक पार्षद बनाने के होंगे प्रयास: नवीन गोयल

-पूर्वांचल भवन में पूर्वांचल जन कल्याण संघ के होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे नवीन गोयल

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम में पूर्वांचल के लोगों की संख्या को देखते हुए पूर्वांचल समाज का गुरुग्राम में एक जनप्रतिनिधि होना चाहिए। यह बात उन्होंने रविवार देर सायं यहां पटौदी रोड स्थित पूर्वाचंल जन कल्याण संघ की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में बोलते हुए कही। 

नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम के विकास में पूर्वांचल समाज के लोगों की भी अहम भूमिका है। इस समाज को भारतीय जनता पार्टी ने सदा सम्मान दिया है। इस सम्मान में इजाफा करने को जरूरी है कि पूर्वांचल समाज की भागीदारी जनप्रतिनिधि के तौर पर भी हो। हालांकि अभी नगर निगम के चुनाव दूर हैं। फिर भी इस पर विचार अभी से होना चाहिए। गुरुग्राम के किसी एक वार्ड में एक पार्षद बनाए जाने के लिए समाज के व्यक्ति को भाजपा की टिकट दिलाने को वे समाज के लोगों का नेतृत्व करने को तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने पूर्वांचल समाज के मौजिज लोगों को एक कमेटी बनाने की बात कही। कमेटी को वे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिलाकर भाजपा की एक टिकट पूर्वांचल समाज के प्रत्याशी को दिलाने का प्रयास करेंगे। 

होली मिलन समारोह में उन्होंने लोगों ने अपील की कि वे होली पर पानी की बर्बादी रोकने को आर्गेनिक होली मनाएं। त्योहारों पर जल व पर्यावरण संरक्षण करके अच्छा और सकारात्मक संदेश समाज को दें। यहां उन्होंने कोरोना काल में समाजसेवा करने वाले 175 महिलाओं व पुरुषों को सम्मानित भी किया। इस मौके पर पूर्वांचल जन कल्याण संघ के अध्यक्ष उपेंद्र राय, सह-सचिव अटल बिहारी कुशवाहा, कोषाध्यक्ष मुरलीधर सिंह, उपाध्यक्ष दिलीप कुमार, गंगा सागर सिंह, सचिव कंचन यादव, मीडिया प्रभारी देवी दयाल, कोषाध्यक्ष गुलाब चंद, संगठन सचिव अशोक सुमन की ओर से भाजपा युवा नेता नवीन गोयल का भव्य स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में भोजपुरी कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन किया। होली के गीतों पर यहां कलाकार, सह-कलाकारों ने समां बांध दिया।

Post a Comment

0 Comments