संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री होंगे मानेसर निगम क्षेत्र में प्रॉपर्टी की अस्थाई आईडी संबंधी कार्य के नोडल अधिकारी

 संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री होंगे मानेसर निगम क्षेत्र में प्रॉपर्टी की अस्थाई आईडी संबंधी कार्य के नोडल अधिकारी

 

- नगर निगम मानेसर के आयुक्त मुनीष शर्मा ने दिए आदेश, डिप्टी म्यूनिसिपल कमिशनर सिद्धार्थ खंडेलवाल को बनाया गया मॉनीटरिंग अधिकारी

गुरूग्राम, 25 मार्च। नगर निगम मानेसर में प्रॉपर्टी की अस्थाई आईडी बनाने कार्य में मिल रही शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए आयुक्त मुनीष शर्मा ने संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री को इस कार्य के लिए नोडल अधिकारी बनाया है। इसके साथ ही डिप्टी म्यूनिसिपल कमिशनर एवं एटीपी सिद्धार्थ खंडेलवाल को इस कार्य के लिए निगरानी अधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम मानेसर क्षेत्र में संपत्तियों की खरीद-फरोख्त के लिए पंजीकरण करवाने हेतु प्रॉपर्टी आईडी का होना अनिवार्य है। नगर निगम मानेसर द्वारा यह कार्य पिछले काफी समय से किया जा रहा है, लेकिन कुछ मामलों में शिकायतें मिल रही थी कि इस कार्य में कोताही बरती जा रही है। नगर निगम मानेसर के आयुक्त मुनीष शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लिया है तथा तुरंत संज्ञान लेते हुए संयुक्त आयुक्त एवं डीआरओ हरीओम अत्री को एनडीसी पॉर्टल के नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही इस कार्य की मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी डीएमसी एवं एटीपी सिद्धार्थ खंडेलवाल को दी गई है।

संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री के अनुसार नगर निगम मानेसर क्षेत्र में अस्थाई प्रॉपर्टी आईडी बनाने के कार्य में और अधिक तेजी लाई जाएगी तथा किसी भी नागरिक को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि तहसील में प्रॉपर्टी का पंजीकरण करवाने से पूर्व प्रॉपर्टी की अस्थाई या स्थाई आईडी का होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि नगर निगम मानेसर क्षेत्र में प्रॉपर्टी की आईडी बनवाने के लिए ई-मेल  jc1.mcmanesar@outlook.com पर आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन करें।

Post a Comment

0 Comments