ब्लूमिंग डेल स्कूल के चेयरमेन ने लगवाया कोरोना का टीका, लोगों से की अपील

 गुरुग्राम। टीम अजेयभारत।



कोवाक्सिन ब्लूमिंग डेल इंटरनेशनल स्कूल (सरस्वती एन्क्लेव, गुरूग्राम) के चेयरमैन श्री रघुबीर सिंह एवं सह-चेयरमैन श्रीमती सुरेश देवी ने शनि मंदिर, सरस्वती एन्क्लेव, गुरूग्राम में आशा वर्कर वंदना , A.N.M अंजू, आंगनवाड़ी वर्कर ममता एवं नीतू की देख रेख में लगवाया ।
उन्होंने बताया कि भारत में कोविड-19 से बचाव के लिए सार्थक एवं गंभीर प्रयास हो रहे हैं।कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि टीका लेने में उन्हें कोई कठिनाई नहीं हुई। उन्होंने स्थानीय लोगों से प्रावधानों के अनुरूप कोविड-19 से बचाव का टीका यथाशीघ्र लगवाने की भी अपील की।



ब्लूमिंग डेल इंटरनेशनल स्कूल की संचालिका रजनी तँवर ने अपनी गली मोहल्ले के सभी व्यक्तियों को जागरूक किया वैक्सीन 45 की उम्र से ऊपर के सभी लोगो को लगवानी चाहिए  वो अपने साथ कुछ और लोगों को साथ ले कर वैक्सीन केन्द्र तक पहुँची।



रजनी तंवर कोषाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी खेड़की दौला मण्डल ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत में कोविड-19 से बचाव के लिए सार्थक एवं गंभीर प्रयास हो रहे हैं, जिसके संतोषजनक नतीजे सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि आज भारत में बनी कोविड वैक्सीन दुनिया के 71 से भी अधिक देशों में भेजते हुए विश्व-मानवता के कल्याण की दिशा में सार्थक पहल हुई है।



Post a Comment

0 Comments