केंद्रीय मंत्री के समक्ष नवीन गोयल ने उठाई आमजन की समस्याएं

 केंद्रीय मंत्री के समक्ष नवीन गोयल ने उठाई आमजन की समस्याएं

-सदर बाजार क्षेत्र में दुपहिया वाहनों के प्रवेश समेत पार्किंग को लेकर दिए सुझाव



गुरुग्राम। टीम अजेयभारत। शनिवार को यहां सदर बाजार के निकट जैकबपुरा में जैन मंदिर में आयोजित समारोह में पहुंचे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के समक्ष भाजपा युवा नेता नवीन गोयल ने सदर बाजार क्षेत्र में दुपहिया वाहनों के प्रवेश की अनुमति समेत व्यापारियों व आमजन की समस्याएं उठाई। जिन पर राव इंद्रजीत सिंह ने समाधान की बात कही। 

नवीन गोयल ने केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत ङ्क्षसह के समक्ष कहा कि सदर बाजार में हर उम्र का व्यक्ति खरीदारी करने को आता है। यहां दुपहिया वाहनों के प्रवेश पर भी पाबंदी लगाई जा रही है। इस पाबंदी से बुजुर्गों को अधिक परेशानी हो रही है। क्योंकि सामान अधिक होने के चलते वे सामान को उठाकर बाजार से बाहर नहीं आ सकते। इसलिए यहां दुपहिया वाहनों विशेषकर स्कूटी के प्रवेश को छूट दी जाए। इसके अलावा यहां महिलाओं के लिए शौचालय की बड़ी समस्या है। बाजार में खरीदारी को आने वाली महिलाओं को शौचालय के अभाव में यहां बहुत दिक्कत होती है। 

इसके अलावा सदर बाजार क्षेत्र में आने वाले लोगों को पार्किंग की बहुत समस्या है। ओल्ड रेलवे रोड पर पार्किंग बनाई जा रही है। नवीन गोयल ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह से आग्रह किया कि वे इस पार्किंग के काम में तेजी लाकर जल्द से जल्द इसे पूरा करने के निर्देश देकर जनता को सुविधा दिलाएं।

Post a Comment

0 Comments