आउटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारियो ने ठेकेदार के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन करके सीएमओ को ज्ञापन सौंपा



गुरुग्राम। टीम अजेयभारत। आज दिनांक 01-04-2021 को  स्वास्थ्य कर्मचारी संघ सम्बन्धित भारतीय मजदूर संघ के आउटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारियो ने ठेकेदार के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन करके सीएमओ साहब को सैक्टर 39 मे ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा जी के नेतृत्व मे कर्मचारियो ने सैक्टर 10 स्थित सिविल हस्पताल में नारेबाजी  की व सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा ने कहा कि ठेकेदार कर्मचारियो से  अवैध रूप से पैसो की वसूली कर रहा है। जिससे कर्मचारियो मे भारी ,रोष है।



 वीरेन्द्र शर्मा ने  मांग रखी कि जिन कर्मचारियो को पिछले दिनों से एरियर  नही मिला है  उन्हे तुरंत प्रभाव एरियर दिया जाए। इस अवसर पर स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष डाॅ शक्ति सिंह ने मांग की कि भष्टाचार करने वाले ठेकेदार का ठेका तुरंत प्रभाव से बन्द किया जाना चाहिए। सीएमओ से मिलकर ज्ञापन सौंप कर आने पर  भारतीय मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष बाल किशन हुड्डा ने कर्मचारियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि सीएमओ साहब ने कर्मचारियो की सभी मांगों को मान लिया है और कहा है कि जिन कर्मचारियो को पिछले दिनों से एरियर नही मिला है उन्हे तुरंत प्रभाव से एरियर दिया जाएगा और  ठेकेदार के द्वारा जिन कर्मचारियो से पैसे वसूल किए गए हैं  उन्हें तुरंत वापिस किया जाएगा जिसके लिए सीएमओ कार्यालय से  आर्डर  जारी कर दिए। 

साथ ही सीएमओ साहब ने आश्वासन दिया है कि किसी भी कर्मचारी को नौकरी से निकाला नहीं जाएगा।  इस अवसर पर  स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रदेश प्रचार सचिव विजय बाली ने कहा कि ठेकेदार किसी भी कर्मचारी से ना तो पैसो की वसूली कर सकेगा ना ही  उन्हें हटा कर नये कर्मचारी रखे जाएंगे। इससे सभी कर्मचारियों मे भारी खुशी की लहर दौड़ गई । इस अवसर पर आउटसोर्सिंग कर्मचारियो की नेता मधु ने भारतीय मजदूर संघ का, मीडिया के साथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर  भारतीय प्राईवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंघ के राष्ट्रीय महामंत्री योगेश शर्मा, भारतीय मजदूर संघ गुरुग्राम के संगठन मंत्री जयदेव कोठडा, कोषाध्यक्ष नवीन शर्मा, हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश प्रचार सचिव सुरेन्द्र सैनी, लोकेश, कपिल, मीना, सरोज सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments