जनता को पुलिस की आँख और कान बनकर रहना चाहिए: एसीपी अशोक कुमार

 


गुरुग्राम। टीम अजेयभारत। आज कम्यूनिटीपुलिस के तहत सेक्टर 5 में एक  मीटिंग आयोजित हुई । जिसमे की एसीपी वेस्ट अशोक कुमार के साथ ही सेक्टर 5 थाने के स्टाफ के साथ ही काफी संख्या में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में सेक्टर  3,5 और 6 के आर डब्लू ऐ के अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ पूर्व पार्षद सुनीता कटारिया ने अपने सेक्टर की सभी समस्याएँ रखी। साथ ही श्री पवन सपरा जी व श्री संजय लुथरा जी व श्री जय दयाल जी व दुसरे रेज़िडेंट्स ने सेक्टर मैं हो रही परेशानियों को रखा ओर इन सभी समस्याओं की त्वरित कार्यवाही के लिए एसीपी अशोक कुमार ने अपने मातहतों को आदेश दिए कि जल्दी ही इन समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।



एसीपी अशोक कुमार ने उपस्थित सभी लोगों से अपील की हम भी आप जेसे हैं हमें आप जानकारी देंगें तभी तो हम कुछ करेंगें। जनता को पुलिस की आँख और कान बनकर रहना चाहिए जिससे कि भविष्य में होने वाले कई प्रकार के क्राइम को कम किया जा सके।

दिनेश वशिष्ठ ने सभी सेक्टर वासियों से अपील करते हुए कहा कि अपने घरों में नोकर किरायेदार रखने से पहले  पुलिस वेरिफिकेशन जाँच जरूर करवाएँ ओर पुरा पता नोट कर ले जिससे कभी किसी भी प्रकार की घटना होने पर पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही की जाए।

Post a Comment

0 Comments