कैनविन ने कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान किया तेज

 कैनविन ने कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान किया तेज

-कैनविन ने तेज किया कोरोना वैक्सीनेशन अभियान

-शुक्रवार को शहर में अलग-अलग 4 शिविर लगाकर की वैक्सीनेशन

-शुक्रवार को शिविरों में 445 लोगों को लगाई गई वैक्सीन



गुरुग्राम। कैनविन फाउंडेशन की ओर से कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम को तेज कर दिया गया है। पहले जहां एक दिन में एक ही शिविर लगाया जाता था, अब जैसे-जैसे कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, संस्था ने शिविरों की संख्या बढ़ा दी है। ताकि अधिक से अधिक लोगों की वैक्सीनेशन करके कोरोना फैलने के खतरे को कम किया जा सके। शुक्रवार को शहर में चार स्थानों पर वैक्सीनेशन के लिए कैंप लगाए गए। इनमें 445 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। 

शुक्रवार को हाउसिंग बोर्ड कालोनी सेक्टर-10ए में, ओरिएंटल विलाज सेक्टर-57 में, राजीव नगर में और यूपीएचसी पटेल नगर के साथ मिलकर अर्जुन नगर में कोरोना वैक्सीनेशन को शिविर लगाए गए। हाउसिंग बोर्ड में प्रधान प्रशांत सिंह, मुकेश अग्रवाल, किरण, मनोज ठाकुर, हरीश चौहान, सुनील सिंघल, सेक्टर-57 ओरिएंटल विलाज से राजेश जैन, रिद्धिमा त्रिपाठी, रेल विहार से राजबीर यादव, सुषमा यादव, एसके चौधरी, सुनील कचरू, महेंद्र यादव, राजीव नगर में देवेंद्र चौधरी और अर्जुन नगर में दर्पण शर्मा, देवेंद्र चुटानी, नरेंद्र अघी और पंडित जोगी जिज्ञासु का सहयोग रहा। इन शिविरों में 445 से अधिक लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। जिसमें सेक्टर-10ए में 101 को, सेक्टर-57 में 144 को, राजीवनगर में 100 को और अर्जुन  नगर में 200 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। 

कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल व सह-संस्थापक नवीन गोयल ने कहा कि कैनविन का यही प्रयास है कि सरकार द्वारा तय की गई आयु सीमा के तहत कोई भी व्यक्ति कोरोना की वैक्सीन से वंचित ना रहे। यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम वैक्सीन लगाने व लगवाने में पॉजिटिव सोच के साथ काम करें। आज कोरोना महामारी बढ़ रही है। कोरोना का टीका लगवाकर हमें इससे बचना है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार, जिला प्रशासन के नियमों का पालन करते हुए कैनविन ने शिविरों की संख्या भी बढ़ा दी है, ताकि रोजाना अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि उपायुक्त डा. यश गर्ग, गुरुग्राम के सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव समेत तमाम अधिकारी, कर्मचारी, स्वास्थ्यकर्मी एक बार फिर से कोरोना योद्धा बनकर इस युद्ध के मैदान में उतर चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments