नगर निगम गुरुग्राम के सेक्टर-34 कार्यालय में बनाया गया कॉल सेंटर

 नगर निगम गुरुग्राम के सेक्टर-34 कार्यालय में बनाया गया कॉल सेंटर



- गुरुग्राम के जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र की कोविड-19 से संबंधित शिकायत हेल्पलाइन नम्बर 9821395170 व 9821395171 पर करवा सकेंगे दर्ज

- कॉल सेंटर में 24 घण्टे कर्मचारी रहेंगे तैनात

- अधीक्षक अभियंता रमेश शर्मा को बनाया गया कॉल सेंटर का निगरानी अधिकारी

- कॉल सेंटर में प्राप्त होने वाली शिकायत को तुरंत ही संबंधित अधिकारी को भेजा जाएगा और की गई कार्रवाई के बारे में शिकायतकर्ता से लिया जाएगा फीडबैक

गुरुग्राम, 6 मई। जिला में बढ़ते कोविड-19 के बढ़ते केसों के दृष्टिगत जनप्रतिनिधियों एवं नागरिकों के लिए नगर निगम गुरुग्राम के सेक्टर-34 स्थित कार्यालय में एक कॉल सेंटर की स्थापना की गई है। इस कॉल सेंटर में 24 घण्टे कर्मचारी तैनात रहेंगे, जो प्राप्त होने वाली शिकायतों को तुरंत ही संबंधित अधिकारियों तक भेजेंगे और शिकायत पर की गई कार्रवाई के बारे में शिकायतकर्ता से फीडबैक भी प्राप्त करेंगे। 

नगर निगम गुरुग्राम द्वारा स्थापित किए गए कॉल सेंटर के हेल्पलाइन नम्बर 9821395170 व 9821395171 पर कोविड-19 से संबंधित शिकायतें प्राप्त की जाएंगी। जिला के जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र में कोविड से संबंधित शिकायत इन नम्बरों पर दर्ज करवा सकेंगे। कॉल सेंटर में अधीक्षक अभियंता रमेश शर्मा को निगरानी अधिकारी की जिम्मेदारी दी गयी है। कॉल सेंटर में 8-8 घण्टे की तीन शिफ्टों में कर्मचारी 24 घण्टे तैनात होंगे। प्रत्येक शिफ्ट में 3-3 कर्मचारी ड्यूटी करेंगे। 

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के साथ आयोजित वर्चुअल बैठक में गुरुग्राम के जनप्रतिनिधियों व प्रशासन के बीच तालमेल के लिए एक नोडल अधिकारी नियुक्त करने तथा हेल्पलाइन नम्बर शुरू करने के निर्देश दिए गए थे। इन निर्देशों की पालना में एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर रोहताश बिश्नोई को नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी दी गयी है तथा निगम कार्यालय में एक विशेष कॉल सेंटर की स्थापना करके कर्मचारियों को तैनात किया गया है।

Post a Comment

0 Comments