सेक्टर 3,5 ओर 6 से हटा मैक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन।

 

गुरुग्राम।डी॰सी॰ व पुलिस कमिशनर का हूडा सेक्टर ओर कोलोनियों को मैक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन बनाना रहा सराहनीय कदम तभी करोना के केस हुए कम जिसमें गुड़गाँव की जनता ने भी करोना के नियम क़ानून को मान कर दिया सहयोग।अब गुड़गाँव मैं करोना केस की सँख्या हैं पहले से है काफ़ी कम।



डी॰सी॰ व पुलिस कमिशनर का हूडा सेक्टर ओर कोलोनियों को मैक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन बनाना रहा सराहनीय कदम तभी करोना के केस हुए कम जिसमें गुड़गाँव की जनता ने भी करोना के नियम क़ानून को मान कर दिया सहयोग। जोकि सेक्टर 3 ,5 और 6 और भी काफी जगह आज कल आये नये आदेश मैं हैट गया जिसमे सभी सेक्टरवासियों और कॉलोनीवासियों ने सहयोग दिया।

दिनेश वशिष्ठ प्रेसिडेंट आर॰डबल्यू॰ए॰ ने बताया की मैक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन बनाना हमारे सेक्टर ओर गुड़गाँव के रेज़िडेंट्स के लिए बहुत फ़ायदेमंद रहा क्योंकि हमारे सेक्टर 3,5&6 मैं करोना केस 125+ तक रहे जोकी बहुत बड़ी करोना मरीज़ की सँख्या थी ओर जिससे करोना मरीज ओर उनके परिवार के सदस्यों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा सेक्टर के रेज़िडेंट्स ने एक दुसरे की इस बीमारी मैं बहुत सहयोग ओर मदद की तभी इस बीमारी का असर कम हुआ लेकिन अभी ख़तरा कम नही हुआ है।लोग इस बीमारी के बचाव के कारण जान चुके  हैं सभी मास्क लगाकर रहते हैं ओर दो गज की दुरी P हैं।हमारे सेक्टर मैं इतने कम समय 17/18 मोतें हुई जोकी सभी बीमारी से पहले स्वस्थ थे जिसमें एक पचीस साल का युवा भी शामिल है जिसकी सादी एक साल पहले हुई थी।


दिनेश वशिष्ठ ने कहा की डॉक्टर विरेंदर यादव सी॰एम॰ओ॰ व उनके सभी डॉक्टर व नर्स व सभी स्वास्थ्यकर्मियों ने बहुत अच्छा कार्य किया ओर करोना मैं गुड़गाँव की जनता की सेवा की ओर करोना के टिके लगाए ये सभी गुड़गाँव की जनता के बधाई के पात्र हैं।


श्रीमती रितु चौधरी चेयरपर्सन नवतरंग एन॰जी॰ओ॰ सेक्टर 5 ने हरियाणा सरकार ओर माननीय श्री मनोहर लाल खट्टर ओर गुड़गाँव के अधिकारियों के किए हुए कार्यों की भी सराहना की सभी ने मिलजुलकर इस बीमारी के प्रभाव को कम किया।जिन्होंने बहुत ही कम समय मैं ऑक्सिजन उपलब्ध करवाई ओर अलग अलग जगह बेड ओर ऑक्सिजन उपलब्ध करवाई।


श्री सूरज नगरथ आर॰टी॰आई॰ ऐक्टिविस्ट ने श्री यश गर्ग डी॰सी॰ व श्री  के॰के॰ राव पुलिस कमिशनर व उनके सभी पुलिस अधिकारी व सभी थाना अधिकारी व पुलिस स्टाफ़ के किए हुए कार्य की सराहना की ओर इन सभी का धन्यवाद किया।ओर उन्होंने सेक्टर 5 थाना पुलिस अधिकारी ओर पुलिसकर्मी स्टाफ़ की तारीफ़ की उन सभी ने अपनी जान की परवाह किए बगेर लोगों की सेवा की।

Post a Comment

0 Comments