पार्षद ब्रहम यादव ने जनमानस की सेवा के लिए समर्पित किए दो एंबुलेंस




पार्षद ब्रहम यादव ने जनमानस की सेवा के लिए समर्पित किए दो एंबुलेंस


भाजपा जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने हरी झंडी दिखाकर दोनों एंबुलेंस को किया रवाना


गुरुग्राम के नागरिकों के सहयोग के लिए पूर्ण समर्पण के साथ करता रहूंगा काम: ब्रहम यादव


गुरुग्राम: सत्य कथन है कि मनुष्य वही है जो मनुष्य के काम आए। अपनों के लिए तो दुनिया जीती है, दूसरों के लिए समर्पण करने वाला ही महान होता है और ऐसे ही नागरिकों में शामिल हैं नगर निगम गुरुग्राम वार्ड 13 के पार्षद एवं जोन 1 के चेयरमैन ब्रहम यादव जो पूर्ण आस्था और निष्ठा के साथ अपने वार्ड के साथ पूरे गुरुग्राम के नागरिकों का सहयोग करने के लिए समर्पित होकर काम कर रहे हैं।  



नागरिकों को कोरोना महामारी से सुरक्षित करने के लिए लगातार सहयोग कर रहे ब्रहम यादव ने बुधवार को कोरोना संक्रमितों को अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए दो एंबुलेंस समर्पित किए। भाजपा जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने ब्रहम यादव के कादीपुर स्थित कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर दोनों एंबुलेंस को रवाना किया। इस अवसर पर रेवा फाउंडेशन से भाई सुनील राव, साईं सेवा फाउंडेशन से भाई रवि बंसल के साथ भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष मनीष सैदपुर एवं अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ के साथ मनीष सैदपुर, सुनील राव, रवि बंसल, सेक्टर 10 से आरडब्लूए प्रधान धर्मवीर दलाल एवं सभी उपस्थित नागरिकों ने इसके लिए पार्षद ब्रहम यादव को हृदय से धन्यवाद दिया। ब्रहम यादव ने कहा कि वार्ड 13 के साथ गुरुग्राम के नागरिकों के सहयोग के लिए पूर्ण समर्पण के साथ काम करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि किसी भी नागरिक को अगर  एंबुलेंस की जरूरत हो तो वह तत्काल 

हेल्पलाइन नंबर, 9560939248/ 9560939268 पर संपर्क करें उन्हें त्वरित अस्पताल तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर



पार्षद ब्रहम यादव ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार इस महामारी को नियंत्रित करने के लिए पूर्ण प्रयास कर रही है। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार भी कोरोना को काबू करने के लिए दिन रात काम कर रही है। जनता से मैं आग्रह करता हूं कि इस विषम परिस्थिति में स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का हर हालत में ध्यान रखें। मुझे पूर्ण विश्वास है कि ऐसा करने से शीघ्र ही हम कोरोना पर विजय प्राप्त करेंगे।

Post a Comment

0 Comments