शहर को सेनेटाइज करने आगे आए शहर के नोजवान

 शहर को सेनेटाइज करने आगे आए शहर के नोजवान



गुरुग्राम। टीम अजेयभारत।एक तरफ जहां कोरोना भयवाह होता जा रहा है। वहीं हमारा भाईचारा की टीम कड़ी मेहनत के साथ लोगो की सेवा में लगी हुई है।

पिछले साल कोरोना के शुरू होने के साथ ही समाजसेवी ओर नेता शहर को सेनेटाइज करने उतर पड़े थे। किंतु इस बार शमशान घाट में लाशों की भीड़ देख कर ये भी छुप गए। इस बार कोरोना की शुरुवात से गुरुग्राम में जबरदस्त तरीके से काम करने वाले युवाओं की टीम हमारा भाईचारा ने अब शहर को सेनेटाइज करने का काम शुरू किया है। जिसकी शुरुआत कल मोलाहेड़ा गाँव से की गई। आज कार्टरपुरी ओर आसपास के शमशान घाटो में भी सेनेटाइज का काम किया गया। हमारा भाईचारा से नंदकिशोर व वीरसिंह जी ने बताया कि गाँवो में काफी लोग किराए पर रहते है और एक साथ सैकड़ो आदमी एक ही बिल्डिंग में रहते है किंतु प्रसाशन की तरफ से अभी तक छिड़काव नही किया गया ऐसे में हमने खुद सेनेटाइज करने की शुरुवात की है। धीरे धीरे जितने गाँव ओर कॉलोनियां कर सकेंगे करते रहेंगे।



आपको बता दें कि 10 से 12 युवाओं ने हमारा भाईचारा टीम बनाकर इस कोरोना महामारी में लोगों को परेशान देखकर लोगो की मदद करने के लिए उतर गए।

एम्बुलेंस से लेकर ऑक्सीजन, हॉस्पिटल बेड तक लोगो को दिलवाने के लिए ये टीम कड़ी मेहनत के साथ काम करती आ रही है व कर रही है।

शमशान घाटों में अंतिम संस्कार तक करने का कार्य ये टीम कर चुकी है।

Post a Comment

0 Comments