एक अच्छी खबर;गुरुग्राम में जीवन देने के लिए शुरू हुआ ऑक्सीजन सेवा केंद्र

 जीवन देने के लिए शुरू हुआ ऑक्सीजन सेवा केंद्र। 

रेवा फॉउंडेशन, सांई सेवा फॉउंडेशन, भरोसा फाऊंडेशन व श्री शक्ति मंदिर की पहल।



गुरुग्राम। टीम अजेयभारत।कोविड-19 की महामारी को देखते हुए श्री शक्ति मंदिर, सेक्टर - 23 गुरुग्राम के तत्वाधान में रेवा फाउंडेशन, साईं सेवा फाउंडेशन व भरोसा फाउंडेशन ने श्री शक्ति मंदिर के साथ संयुक्त रूप से मिलकर एक ऑक्सीजन सहायता केंद्र का शुभारंभ किया है। ऑक्सीजन सहायता केंद्र की शुरुआत आज 15 मई को की गई। 



इस ऑक्सीजन सहायता केंद्र में आने वाले रोगियों को तत्काल सहायता के रूप में नि:शुल्क ऑक्सीजन प्रदान की जाएगी। ऑक्सीजन सहायता केंद्र की शुरुआत 10 बैड से की गई है, आवश्यकता अनुसार आगे विस्तार भी किया जाएगा। इस ऑक्सीजन सहायता केंद्र में मरीजों की देखभाल हेतु 24 घंटे डॉक्टर और नर्स के साथ साथ एम्बुलेंस सुविधा भी उपलब्ध रहेंगी। इस शुभारम्भ के अवसर पर रेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष सुनील राव, हरियाणा भाजपा आई टी सेल अध्य्क्ष अरुण यादव, अशोक अहलावत, शरविंदर जौहल, श्याम यादव एवं यतेन्द्र राव उपस्थित रहे। साईं सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष रवि बंसल, जितेंद्र राठौर, अमित सोनी, सुमीत, अंकित कुमार एवं सोनू शर्मा उपस्थित रहे। भरोसा फाउंडेशन से अध्यक्ष राहुल बहुखंडी, सुमित सैनी, हेमंत बहुखंडी एवं सौरभ उपस्थित रहे। 



शक्ति मंदिर के संयोजक महेंद्र सिंह, अध्यक्ष भानमल शर्मा, कोषाध्यक्ष योगराज, कार्यालय प्रमुख राकेश मलिक, मनमोहन तरीका, दिनेश कुमार, सोनिया यादव एवं अतुल आर्य उपस्थित रहे। मंदिर के पुरोहित श्री बृजमोहन शर्मा ने मंत्रोच्चारण से इस सेवा कार्य की शुरुआत की। रेवा फाउंडेशन के संस्थापक एवं अध्यक्ष सुनील राव ने कहा कि पिछले साल भी कोरोना काल के दौरान 52 दिनों तक उनकी संस्था व सहयोगी संस्था साईं सेवा फाउंडेशन ने मिलकर रोजाना 1000 से 1200 जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाने का काम किया था। समय-समय पर सामाजिक हितों को ध्यान में रखते हुए संस्था अलग-अलग मुहिम चलाकर जागरूकता लाने का काम करती रहती है और भविष्य में भी किसी भी सेवा कार्य को करने के लिए उनकी टीम हमेशा तैयार है। 


साई सेवा फाउंडेशन के अध्य्क्ष रवि बंसल ने कहा कि यह पहल जरूरतबंधो के लिए संजीवनी का काम करेगी व मानव सेवा से बड़ा इस धरती पर दूसरा कोई और धर्म नही है। शुभारंभ सत्र में इस अभियान के प्रमुख श्री राम अवतार गर्ग, समाजसेवी राकेश यादव, पार्षद रविन्द्र यादव एवं संचालन समिति के सभी सदस्य एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments