शाम 5 बजे तक बाजार खोलने की करेंगे सिफारिश: सुधीर सिंगला

शाम 5 बजे तक बाजार खोलने की करेंगे सिफारिश: सुधीर सिंगला


-व्यापारियों की मांग पर विधायक ने दिया आश्वासन
-अभी सुबह 7 से 12 बजे तक है बाजार खोलने का समय
-कम समय होने के कारण बाजारों में बढ़ रही है भीड़


गुरुग्राम। कोरोना महामारी के बीच अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करने के साथ सरकार द्वारा सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति को लेकर दुकानदारों, व्यापारियों ने विधायक सुधीर सिंगला से यह समय शाम 5 बजे तक बढ़वाने की गुहार लगाई है। क्योंकि कम समय होने की वजह से बाजारों में भीड़ बढ़ रही है। व्यापारियों को विधायक ने आश्वासन दिया कि इसके लिए वे सरकार से बात करेंगे।

व्यापारियों की मांग पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि उनकी मांग को दरकिनार नहीं किया जाएगा। वे सरकार के समक्ष यह प्रस्ताव रखेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी काल में हर वर्ग प्रभावित हुआ है। राशन, दवा की दुकानों को छोड़कर बाकी सभी दुकानें बंद रही हैं। इसका नुकसान जरूर हुआ, लेकिन कोरोना को हराने के लिए यह जरूरी भी था। दुकानदारों ने इसमें पूरा सहयोग दिया। अब अनलॉक प्रक्रिया शुरू हुई है तो इसका लाभ भी दुकानदारों को होना चाहिए। उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील भी की कि कोरोना महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। इसलिए अपने संस्थानों, दुकानों में कोरोना के नियमों का पूरी तरह से पालन करें। मास्क खुद लगाएं और ग्राहकों को भी प्रेरित करें। बिना मास्क के दुकानों में किसी को प्रवेश ना करने दें। इससे खुद का व दूसरों का बचाव होगा। सभी के सेनिटाइजर से या फिर साबुन-पानी से हाथ धुलवाएं। 

विधायक सुधीर सिंगला ने आमजन को भी यही संदेश दिया कि जब तक जरूरी ना हो, बाजारों में व्यर्थ जाने से बचें। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को हराने के लिए सरकार ने हर स्तर पर व्यापक प्रयास और प्रबंध किए हैं। सब प्रबंध जनहित के लिए ही हैं। नई योजनाएं भी शुरू की, ताकि इस महामारी में किसी व्यक्ति की संसाधनों के अभाव में जान न जाए। ऑक्सीजन समेत अन्य संसाधनों की जरूरतों को पूरा करके प्रदेशवासियों को सहायता पहुंचाई है। सरकार के साथ पार्टी ने अपने स्तर पर भी कोरोना संक्रमितों को खाना पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू की। जो कि निरंतर जारी है।  

Post a Comment

0 Comments